राजस्थान

rajasthan

राजस्थान: हाई प्रोफाइल जिंदगी और महंगे शौक के लिए महिलाएं फंसाती थी लोगों को...गिरफ्तार

By

Published : Jul 12, 2021, 8:09 PM IST

करौली पुलिस ने सोमवार को हनी ट्रैप मामले में दो महिला समेत 4 लोगों को गिरफ्तार किया है. महिलाएं हाई प्रोफाइल जिंदगी जीने और महंगे शौक पूरा करने के लिए लोगों को फंसाती थी.

honey trap gang,  Honey trap case in Karauli
हनी ट्रैप गिरोह का पर्दाफाश

करौली. जिला पुलिस ने सोमवार को हनी ट्रैप गिरोह का पर्दाफाश करते हुए गिरोह के मुख्य सरगना और 2 महिलाओं सहित चार लोगों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. गिरोह में शामिल महिलाओं ने पुलिस पूछताछ में बताया कि वे कोई काम नहीं मिलने, हाई प्रोफाइल जिंदगी जीने और महंगे शौक पूरा करने के लिए लोगों को फंसाती थी.

पढ़ें- जयपुर में बुजुर्ग महिला के साथ ठगी, नकली नोट और लाख के चूड़े थमाकर सोने के कंगन ले गए बदमाश

पुलिस अधीक्षक मृदुल कच्छावा ने बताया कि करौली कोतवाली पुलिस और जिला स्पेशल टीम ने संयुक्त रूप से कार्रवाई करते हुए हनी ट्रैप गिरोह का पर्दाफाश किया है. उन्होंने बताया कि मामले में मुख्य सरगना प्रकाश मीणा, रम्मूलाल और गिरोह में शामिल 2 महिलाओं को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है.

हनी ट्रैप गिरोह का पर्दाफाश

उन्होंने बताया कि 11 जुलाई को पुलिस थाना कोतवाली पर एक परिवादी ने आरोपी प्रकाश मीणा, रम्मू मीणा और दो महिलाओं के खिलाफ मामला दर्ज करवाया था. रिपोर्ट में उन्होंने बताया कि आरोपियों की ओर से हनी ट्रैप के मामले में फंसाकर वीडियो वायरल करने की धमकी दी जा रही है. साथ ही दुष्कर्म का प्रकरण दर्ज कराने की धमकी देकर 10 लाख रुपए की मांग की जा रही है.

पढ़ें- निंबाहेड़ा बस स्टैंड पर पुलिस के हत्थे चढ़ा मंदसौर का हथियार सप्लायर, 4 देसी पिस्तौल और 6 जिंदा कारतूस बरामद

कच्छावा ने बताया कि रिपोर्ट दर्ज करने के बाद एक टीम गठित की गई और 10 लाख रुपए की मांग का सत्यापन करवाया गया. इसके बाद परिवादी को आरोपियों की ओर से बताए गए जगह पर पैसे देने के लिए भेजा गया. इस दौरान पुलिस ने मौके से मुख्य सरगना सहित सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया.

आरोपियों ने पुलिस पूछताछ में बताया कि हाई प्रोफाइल जिंदगी जीने और महंगे शौक पूरे करने के लिए पैसों की आवश्यकता थी. लेकिन उनके पास कोई रोजगार उपलब्ध नहीं था और शौक पूरा नहीं हो पा रहा था. इस पर दोनों महिलाओं ने इस वारदात को अंजाम दिया. फिलहाल, पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details