राजस्थान

rajasthan

कोरोना वायरस से निजात पाने के लिए करौली के इस गांव में किया गया हवन

By

Published : May 11, 2021, 6:09 PM IST

करौली में बढ़ते कोरोना ग्राफ के बीच लोगों ने भयभीत होकर इस कोरोना संकट को दूर करने के लिए भगवान से प्रार्थना करने लगे हैं, जिसको लेकर मंगलवार को बीजासेन देवी मन्दिर पर लोगों ने हवन यज्ञ कर मां देवी माता से कोरोना महामारी से निजात पाने के लिए अपील की.

राजस्थान समाचार, rajasthan news, करौली समाचार, Karauli news
कोरोना संकट को दूर करने के लिए किया हवन यज्ञ

करौली.जिले में आए दिन कोरोना संक्रमण का ग्राफ बढ़ता जा रहा है. ऐसे में इस बढ़ते ग्राफ के बीच कोरोना संक्रमितों मरीजों की मौत हो रही है, जिससे भयभीत होकर लोगों में डर बढ़ता जा रहा है. लोग कोरोना संकट के बीच अपने घरों में दुबके रहने के अलावा अब भगवान से भी कोरोना संकट को दूर करने की प्रार्थना करने लगे हैं. मडरायल कस्बे के बीजासेन देवी मन्दिर पर लोगों ने हवन यज्ञ कर देवी माता से कोरोना महामारी को दूर करने की अपील की.

बता दें कि, कोरोना महामारी से बचाव के लिए लोगों ने हवन यज्ञ का कार्यक्रम कस्बे के मोमोलिया पाड़ा स्थित बीजासेन देवी मंदिर पर किया, जिसमें लोगों ने कोरोना महामारी से बचाव के लिए कोविड- 19 के नियमों की पालना करते हुए पंडित राजेंद्र शर्मा शास्त्री के नेतृत्व में वैदिक मंत्रोचार का प्रयोग कर हवन यज्ञ में आहुतियां दी, और कोरोना महामारी से बचाव के लिए मां बिजासन देवी से कामनाएं की.

यह भी पढ़ें:SPECIAL : कोरोना की Third wave की आशंका...बच्चों के लिए हो सकती है घातक, चिकित्सकों की ये सलाह जरूर मानें

वहीं, इस मौके पर विजय बंसल, पंकज शर्मा, विजयपाल राधा, मोहन शुक्ला, कुलदीप सिंह सहिता अन्य लोगों ने हवन यज्ञ में वैदिक मंत्रोचार के साथ आहुतियां दी. इस कोरोना महामारी को देश से खात्मा करने का मां बिजासन देवी से कामना की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details