राजस्थान

rajasthan

करौली: कुंए में संदिग्ध अवस्था में मिला अधेड़ का शव, जांच में जुटी पुलिस

By

Published : Jun 17, 2021, 8:02 PM IST

करौली शहर में एक कुए में अधेड़का शव मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया. सूचना पर सिविल डिफेंस टीम और कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और कड़ी मशक्कत के बाद मृतक के शव को बाहर निकाला.

करौली न्यूज, कुए में मिला व्यक्ति का शव, dead body found in well, Karauli News
कुंए में संदिग्ध अवस्था में मिला व्यक्ति का शव

करौली.शहर में एक कुए में अधेड़ व्यक्ति का शव मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया. सूचना पर मौके पर पहुंची सिविल डिफेंस टीम और कोतवाली पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद मृतक के शव को कुए से बाहर निकाला और जिला चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया जहां चिकित्सकीय दल से शव के पोस्टमार्टम की कार्रवाई करवाकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया गया है.

कुंए में संदिग्ध अवस्था में मिला व्यक्ति का शव

जानकारी के अनुसार पांडे के कुंआ क्षेत्र के पास सिट्टू की बगीची में स्थित कुए से आसपास ठेला लगाने वाले लोगों और दुकानदारों को बदबू आने लगी. लोगों ने कुए के पास जाकर देखा तो उसमें व्यक्ति का शव दिखाई दिया. जिस पर लोगों ने कोतवाली पुलिस को सुचना दी.

पढ़ें:करौली: मोंगिया हत्याकांड मामले में दो आरोपी गिरफ्तार

सुचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने सिविल डिफेंस टीम की मदद से कड़ी मशक्कत के बाद शव को कुए से बाहर निकलवाया और शव की शिनाख्ती के प्रयास किए. जिसमें पता चला कि मृतक घनश्याम गुप्ता आनंद विहार कॉलोनी निवासी का रहने वाला था. आसपास मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि मृतक कर्जे से परेशान था. शायद कर्जे के चलते आत्महत्या का रास्ता अपनाया हो.

पढ़ें:करौली में बढ़ते क्राइम को लेकर बीजेपी का प्रदर्शन, राज्यपाल के नाम सौंपा ज्ञापन

वहीं कोतवाली थानाधिकारी रामेश्वर दयाल मीना ने बताया कि मृतक के पुत्र सुरेश चन्द्र गुप्ता ने 14 जून को कोतवाली थाने में अपने पिता की गुमशुदगी का मामला दर्ज करवाया था. जिसमें उसने बताया कि पिता 13 जून की रात से लापता है. गुरुवार को मृतक का शव कुए में तैरता हुआ मिला. पुलिस द्वारा पोस्टमार्टम की कारवाई करवाकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया गया है और जांच पडताल शुरू की गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details