राजस्थान

rajasthan

करौली : दबंगों ने गांव के ही सरपंच के घर में लगाई आग, जांच में जुटी पुलिस

By

Published : Oct 12, 2019, 6:40 PM IST

करौली के टोडाभीम थाना क्षेत्र के गांव के रहने वाले कुछ दबंगों ने सरपंच से मारपीट की और उसके घर में आग लगा दी. जिसके बाद सरपंच ने पुलिस में मामला दर्ज करवाया है. जिस पर पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है.

करौली न्यूज, karauli latest news, दबंगों ने सरपंच के घर लगाई आग, Bullies set fire to Sarpanch's house,

करौली. जिले के टोडाभीम थाना क्षेत्र के एक गांव अजीजपुर में गांव के ही दबंग लोगों द्वारा सरपंच से मारपीट और घर में आग लगाने का मामला सामने आया है. जिसपर सरपंच की ओर से पुलिस में मामला दर्ज करवाया गया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

दबंगों ने गांव के ही सरपंच के घर लगाई

ग्राम पंचायत अजीजपुर की पीड़िता सरपंच गुड्डी देवी ने बताया कि पैसों के लेन देन मामलों को लेकर शुक्रवार की देर रात गांव के ही जयलाल और उसके साथ के लोग घर पर आये. आरोपियों ने दबंगई दिखाते हुए उसके साथ और उसके परिजनों के साथ मारपीट की. साथ ही उसे बेअदब कर दिया.

पीड़िता ने बताया कि आरोपियों ने एक सोने की चेन और उसके पति से चालीस हजार रुपए छीन लिये. इसके बाद आरोपियों ने उसके रिहायशी छप्पर पोश मकान में आग लगा दी. जिससे रहने खाने का सामान जलकर खाक हो गया.

यह भी पढ़ें : RCA अध्यक्ष वैभव ने शुरू की 'बैटिंग', कहा - प्रदेश में जोनवार होंगे क्रिकेट टूर्नामेंट, जोधपुर में अंतरराष्ट्रीय मैच भी करवाएंगे

वहीं, सूचना पर पहुंची टोडाभीम पुलिस ने घटना का जायजा लिया. जिसके बाद टोडाभीम थाने में मामला दर्ज कराया गया और थाना प्रभारी से जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग की है. मामले में थानाधिकारी मनोहर लाल मीणा ने बताया कि उक्त मामला दर्ज कर जांच की जा रही है. पीड़िता का मेडिकल मुआयना कराया गया है और दोषियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी.

Intro:टोडाभीम थाना क्षेत्र के गांव अजीजपुर में गांव के ही दबंग लोगों के द्वारा दबंगई दिखाते हुऐ सरपंच से मारपीट, घर में आग, लगाने का मामला सामने आया है.. जिस पर सरपंच की ओर से पुलिस मे मामला दर्ज कराया गया है.. पुलिस मामला दर्ज कर आरोपितों की तलाश में जुट गई है...



Body:दबंगों ने गांव के ही सरपंच के घर लगाई आग,मामला दर्ज कर पुलिस जुटी जांच में,

करौली

टोडाभीम थाना क्षेत्र के गांव अजीजपुर में गांव के ही दबंग लोगों के द्वारा दबंगई दिखाते हुऐ सरपंच से मारपीट, घर में आग, लगाने का मामला सामने आया है.. जिस पर सरपंच की ओर से पुलिस मे मामला दर्ज कराया गया है.. पुलिस मामला दर्ज कर आरोपितों की तलाश में जुट गई है...

ग्राम पंचायत अजीतपुर की पीडिता सरपंच गुड्डी देवी ने बताया की पैसो के लेनदेन मामलो को लेकर शुक्रवार की देर रात गांव के ही जयलाल और उसके साथ के लोग घर पर आये.. आरोपियों ने दबंगई दिखाते हुए मेरे साथ एव परिजनों के साथ मारपीट की मुझे बेअदब कर दिया.. आरोपी एक सोने की चेन,मेरे पति से चालीस हजार रुपए छीन लिये.. इसके बाद आरोपियों ने मेरे रिहायशी छप्पर पोश मकान में आग लगा दी.. जिससे रहने खाने का सामान जलकर खाक हो गया.. इस मामले में टोडाभीम थाने में मामला दर्ज कराया है.. थाना प्रभारी से जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग की है.. वहीं गांव के पूर्व सरपंच देशराज मीणा ने सरपंच के घर पहुंच परिजनों को ढाढस बंधाया.. सूचना पर पहुंची टोडाभीम पुलिस ने घटना का जायजा लिया..

मामले मे थानाधिकारी मनोहर लाल मीणा ने बताया की उक्त मामले की प्राथमिकी दर्ज करते हुए मामले की जांच की जा रही है.. पीड़िता का मेडिकल मुआयना कराया गया है..दोषियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी...


वाईट---- गुड्डी देवी पीड़िता संरपच,

वाईट----- नंदराम सरपंच पति,


Conclusion:

ABOUT THE AUTHOR

...view details