राजस्थान

rajasthan

गहलोत सरकार हर मोर्चे पर विफल, सत्ता में आने पर कराएंगे पेपर लीक की सीबीआई जांच- अलका गुर्जर

By

Published : Jan 3, 2023, 9:04 PM IST

Janakrosh meeting in Karauli,  Gehlot government failed

भाजपा की ओर से राज्य में जनाक्रोश यात्रा के (BJP leaders targeted the Gehlot government) तहत सभाएं आयोजित की जा रही हैं. इसी के तहत मंगलवार को करौली जिले के हिंडौन विधानसभा में हुई सभा में पार्टी की राष्ट्रीय मंत्री अलका गुर्जर ने गहलोत सरकार पर निशाना साधा.

करौली.भारतीय जनता पार्टी की ओर से हिंडौन विधानसभा क्षेत्र में जनाक्रोश सभा (Janakrosh meeting in Karauli) आयोजित की गई. सभा में पार्टी की राष्ट्रीय मंत्री अलका गुर्जर ने कहा कि राजस्थान की सरकार ने हर वर्ग के साथ कुठाराघात किया है. उन्होंने युवाओं को बेरोजगारी भत्ता नहीं दिया. आरोप लगाया कि किसानों से कर्ज माफी का वादा किया था, वह भी पूरा नहीं किया.

अलका गुर्जर ने आरोप लगाया कि राज्य सरकार में जबरदस्त भ्रष्टाचार है. परीक्षा के नाम पर युवाओं के साथ सरकार रोज छलावा कर रही है. उन्होंने कहा कि देशभर में डीजल के भाव सबसे ज्यादा राजस्थान में है. उन्होंने गहलोत सरकार को हर मोर्चे पर नाकाम बताया. साथ ही आरोप लगाया कि माफिया से घिरी यह सरकार कभी भी जा सकती है. इसलिए भाजपा नेता चुनावों के लिए अभी से तैयार रहें.

पढ़ेंः पेपर लीक मामले में जमकर बरसे कटारिया, गहलोत सरकार को बताया भ्रष्ट

राष्ट्रीय मंत्री ने कहा कि प्रदेश में सत्ता आते ही पेपर लीक मामलों की सीबीआई से जांच करवाएंगे और पीछे के दरवाजे से नौकरी पा चुके लोगों को भी जेल भेजेंगे. उन्होंने कहा कि प्रदेश में किसानों की फसल उत्पादन का सही मूल्य नहीं मिल रहा है. सरकारी खरीद न के बराबर है. जबकि मध्यप्रदेश में फसल उत्पादन की खरीद हो रही है. राजस्थान के किसान वहां जाते हैं. अलका गुर्जर ने कहा कि इन सभी मामलों को लेकर राजस्थान की जनता पीड़ित है. जन आक्रोश यात्रा के माध्यम से इस सरकार को उखाड़ फेंकने का निश्चय किया गया है.

इस दौरान उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी की माता को श्रद्धांजलि दी. कार्यक्रम में अजमेर सांसद भागीरथ चौधरी ने कहा कि वर्तमान सरकार के 4 साल के कुशासन का अंत जनता जल्दी कर देगी. भाजपा का सुशासन जल्द वापस आएगा. इस दौरान भाजपा जिला अध्यक्ष बृजलाल डिकोलिया, यात्रा के संयोजक एवं पूर्व विधायक रमेश मीणा, महामंत्री धीरेंद्र सिंह बैंसला आदि मौजूद थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details