राजस्थान

rajasthan

लेनदेन को लेकर दिवाली पर चचेरे भाइयों में चले लाठी-डंडे, 4 गिरफ्तार

By

Published : Nov 15, 2020, 5:27 PM IST

करौली के कोसरा गांव में दिवाली के पर्व पर चचेरे भाइयों में जमकर लाठी-डंडे चले. मारपीट में छह लोग घायल हो गए. पुलिस के मुताबिक पारिवारिक लेनदेन को लेकर दोनों पक्ष में विवाद हो गया था. मामले में चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है.

karauli news, rajasthan news
विवाद के चलते चचेरे भाइयों में संघर्ष

करौली. दीपावली के पर्व पर करौली के कोसरा गांव में पुराने पारिवारिक विवाद को लेकर चचेरे भाइयों में झगड़ा हो गया. संघर्ष में दोनों तरफ से जमकर लाठी-डंडे चले. दोनों पक्षों के आधा दर्जन लोग घायल हो गए. घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां उपचार जारी है. अस्पताल में इलाजे के लिए ले जाते समय भी दोनों पक्ष आपस में भिड़ गए. सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने दोनों पक्षों के 4 लोगों को गिरफ्तार किया और मामला दर्ज कर लिया.

करौली के कोसरा गांव में हुआ भाइयों में विवाद

पढ़ें-डकैती मामले में बंद कैदी ने मथुरा के ज्वेलर से मांगे 10 लाख रुपये, सर्च ऑपरेशन में 3 मोबाइल और सिम कार्ड बरामद

मासलपुर चुंगी पुलिस चौकी प्रभारी ईश्वर सिंह मीना ने बताया कि कोसरा गांव निवासी महेश, चित्रांश और सोनू के परिवार में लेन-देन को लेकर पुराना विवाद चल रहा है. दीपावली की शाम दोनों पक्षों में विवाद हो गया. पुलिस के मुताबिक विवाद में चले लाठी-डंडे में दोनों पक्षों के करीब आधा दर्जन लोग घायल हो गए. घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. इस दौरान एक बार फिर दोनों पक्ष आमने-सामने हो गए और अस्पताल के वार्ड में ही मारपीट करने लगे. इसके बाद पुलिस ने दोनों पक्षों के 4 लोगों को गिरफ्तार कर लिया. अस्पताल में दोनों पक्षों के पांच लोगों का उपचार जारी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details