राजस्थान

rajasthan

अवैध डोडा-पोस्त के साथ दो तस्कर गिरफ्तार, एक लग्जरी वाहन जब्त

By

Published : May 10, 2021, 7:28 AM IST

जोधपुर के लोहावट में स्पेशल टीम और लोहावट थाना पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए 40 किलो डोडा-पोस्त के साथ दो तस्करों को गिरफ्तार किया है. जहां थानाधिकारी गिरफ्तार तस्करों से पूछताछ में जुटी है.

डोडा-पोस्त के साथ तस्कर गिरफ्तार, Smuggler arrested with Doda-Posta
डोडा-पोस्त के साथ तस्कर गिरफ्तार

लोहावट (जोधपुर). थाना पुलिस और जिला स्पेशल टीम की ओर से लगातार मादक पदार्थो के खिलाफ विशेष धरपकड़ अभियान चलाया जा रहा था. जिसके तहत पुलिस ने जालोड़ा रोड से 40 किलोग्राम अवैध डोडा-पोस्त के साथ दो तस्करों और उनके एक एसयूवी वाहन को जब्त करने में सफलता प्राप्त की है.

डोडा-पोस्त के साथ तस्कर गिरफ्तार

जिला एसपी अनिल कयाल ने बताया कि फलोदी जेल से फरार मुल्जिमों की धरपकड़ के लिए तहत एएसपी दीपक शर्मा और सीओ पारस सोनी के सुपरविजन में लोहावट थानाधिकारी इमरान खान और जिला स्पेशल टीम की ओर से अलग-अलग स्थानों पर दबिश और नाकाबंदी की कार्रवाई की जा रही थी. इसी दौरान अल सुबह लोहावट के दलजी की ढाणी जालोड़ा रोड पर नाकाबन्दी के दौरान एक स्कॉर्पियो गाड़ी तेज गति से आती दिखाई दी.

लग्जरी वाहन जब्त

पढ़ें-उत्कृष्ट खिलाड़ी कोटा के तहत 56 अभ्यर्थियों का कांस्टेबल के पद पर चयन

पुलिस की ओर से संदिग्ध प्रतीत होने पर रोक कर चेक किया तो उसमे डोडा-पोस्त होना पाया गया. जिस पर एसयूवी वाहन में सवार तस्कर सोहनलाल उर्फ सोनाराम विशनोई निवासी सांवरीज और करनाराम विशनोई सांवरीज को एनडीपीएस एक्ट के तहत गिरफ्तार किया गया. साथ ही लग्जरी वाहन को भी जब्त किया गया. बरामद अवैध डोडा-पोस्त का कुल वजन 40 किलो हुआ, जिसे पुलिस की ओर से कब्जे में ले आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर पूछताछ शुरू कर दी गई है. वहीं इस आरोपियों के खिलाफ पूर्व में भी एनडीपीएस एक्ट के मामले दर्ज हो रखे है. इस पूरे मामले की जांच चाखु थानाधिकारी राजेश विशनोई को सौंपी गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details