राजस्थान

rajasthan

दिव्या का जोशी-धारीवाल पर निशाना, कहा- राष्ट्रीय अध्यक्ष के मंच से दिए गए स्पष्ट संकेत...

By

Published : Oct 27, 2022, 8:28 PM IST

ओसियां विधायक दिव्या मदेरणा ने एक बार फिर मंत्री महेश जोशी और शांति धारीवाल पर निशाना साधा है. उन्होंने ट्वीट कर कहा है कि खड़गे के पदभार ग्रहण समारोह में जिस तरह माकन को तवज्जो दी गई, उससे साफ कि आलाकमान ने पर्यवेक्षकों की रिपोर्ट को ही सही माना है.

दिव्या मदेरणा
दिव्या मदेरणा

जोधपुर.भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस को नया अध्यक्ष मिल गया है. अब सबकी नजरें राजस्थान पर हैं, जहां को लेकर निर्णय (Congress Political Crisis) अभी लंबित हैं. लेकिन 25 सितंबर को हुए घटनाक्रम में प्रदेश के प्रभारी और महासचिव अजय माकन की भूमिका को लेकर प्रदेश के नेताओं के द्वारा की गई शिकायत और उन पर लगाए गए आरोप निराधार साबित होते नजर आ रहे हैं.

विधायक दिव्या मदेरणा ने तो गुरुवार को दिल्ली में हुई खड़गे की ताजपोशी के मंच से राजस्थान को लेकर कई संकेत मिलने की बात कही है. क्योंकि जिस तरीके से मल्लिकार्जुन खड़गे के पदभार ग्रहण समारोह में बतौर महासचिव अजय माकन को तवज्जो दी गई, उससे साफ जाहिर है कि आलाकमान ने माकन और खड़के की रिपोर्ट को ही सही माना है. इस बीच इस पूरे मामले को लेकर ओसियां की विधायक दिव्या मदेरणा ने एक बार फिर शांति धारीवाल और महेश जोशी पर हमला बोला है.

अजय माकन को लेकर दिव्या का ट्वीट...

पढ़ें :आलकमान की मुखालफत पर दिव्या ने दिलाई 1998 की याद, तब मदेरणा ने स्वीकार किया था निर्णय

दिव्या मदेरणा ने ट्वीट के माध्यम से कहा है कि जिस तरह से अजय माकन जी को सोनिया गांधी के प्रति (Divya Maderna Supported Ajay Maken) आभार जताते का मौका दिया गया, वह उस मंच से दिए गए कई स्पष्ट संकेत हैं. दिव्या ने यह भी ट्वीट किया कि मंच से यह स्पष्ट संकेत है कि शांति धारीवाल और महेश जोशी द्वारा लगाए गए आरोप पूरी तरह से झूठे और निराधार हैं. उन्हें पूरी तरह से खारिज कर दिया गया है.

जोशी और धारीवार पर निशाना...

गौरतलब है कि 25 सितंबर को हुई राजनीतिक उथल-पुथल के बाद महेश जोशी, शांति धारीवाल और धर्मेंद्र राठौड़ ने प्रदेश प्रभारी और महासचिव अजय माकन पर सरकार को अस्थिर करने का आरोप लगाया था. जबकि माकन और खड़के बतौर पर्यवेक्षक अपनी रिपोर्ट में तीनों नेताओं को जिम्मेदार बताने की बात सामने आई थी. उस समय भी दिव्या मदेरणा ने लगातार इन नेताओं के खिलाफ आक्रामकता दिखाते हुए अजय माकन का पक्ष लिया और उन्हें सही बताया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details