राजस्थान

rajasthan

जोधपुर: दूसरे चरण के पंचायती राज चुनाव के लिए मतदान दलों की हुई रवानगी

By

Published : Oct 2, 2020, 8:43 PM IST

जोधपुर के लोहावट में पंचायत चुनाव के दूसरे चरण के लिए मतदान दलों की रवानगी हुई. दलों की रवानगी से पहले एडीएम हाकम खान, एसडीएम राजीव शर्मा, विकास अधिकारी गणपत लाल सुथार ने सभी कार्मिकों को प्रशिक्षित करते हुए कोविड-19 गाइडलाइन की पालना सुनिश्चित करने की हिदायत दी.

जोधपुर न्यूज, राजस्थान न्यूज, rajasthan news, jodhpur news
दूसरे चरण के लिए मतदान दलों की हुई रवानगी

लोहावट(जोधपुर).गांवों की सरकार चुनन के लिए हो रहे दूसरे चरण के मतदान से पहले शुक्रवार को लोहावट पंचायत समिति परिसर में मतदान दलों को अंतिम प्रशिक्षण देते हुए उन्हें बूथों के लिए रवाना किया गया. लोहावट उपखंड के बापिणी पंचायत समिति के 18 ग्राम पंचायतों में दूसरे चरण में आयोजित होने वाले मतदान को लेकर प्रशासन पूरी तरह से तैयार है.

मतदान दलों की रवानगी से पहले एडीएम हाकम खान, एसडीएम राजीव शर्मा, विकास अधिकारी गणपत लाल सुथार ने सभी कार्मिकों को प्रशिक्षित करते हुए कोविड-19 गाइडलाइन की पालना सुनिश्चित करने की हिदायत दी. साथ ही निष्पक्ष व शांति पूर्ण मतदान के करवाने के लिए सभी को एक टीम के रूप में कार्य करने के निर्देश दिए.

इस दौरान चुनाव पर्यवेक्षक आईएएस अधिकारी अलोक रंजन ने भी लोहावट का दौरा कर ईवीएम वितरण व सुरक्षा की व्यवस्थाओं को देखा. बता दें कि बापिणी के 20 ग्राम पंचायतों में से 2 ग्राम पंचायतों में सरपंच सहित सभी पंच निर्विरोध निर्वाचित हो चुके हैं और बाकी बची 18 ग्राम पंचायतो में चुनाव होना अभी बाकी है.

पढ़ें:पंजाब और महाराष्ट्र सरकार की ओर से केंद्रीय कृषि कानूनों में किए गए बदलाव की स्टडी कर रही सरकार: मंत्री लालचंद कटारिया

पुलिस प्रशासन की ओर से संवेदनशील व अतिसवेंदनशील मतदान केंद्रों पर अतिरिक्त जाब्ते की व्यवस्था की गई है. इस दौरान लोहावट तहसीलदार प्रतिज्ञा सोनी, ओसिया सीओ दिनेश मीणा, बापिणी तहसीलदार उस्मान खान सहित कई अधिकारी व कार्मिक मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details