राजस्थान

rajasthan

जोधपुर: सच्चियाय माता मंदिर में नवरात्र पर्व की तैयारियों को लेकर बैठक का आयोजन

By

Published : Sep 21, 2019, 6:46 PM IST

जोधपुर के ओसियां के सच्चियाय माता मंदिर में नवरात्र मेले की तैयारियों को लेकर मंदिर ट्रस्ट और प्रशासन की संयुक्त बैठक हुई. जिसमें उपखंड अधिकारी ने मंदिर परिसर का जायजा लेकर अधिकारियों को जरूरी दिशा निर्देश दिए.

Osian Satchiyya Mata Temple, जोधपुर न्यूज

ओसियां (जोधपुर). जिले के ओसियां के सच्चियाय माता मंदिर में नवरात्र मेले की तैयारियों को लेकर मंदिर ट्रस्ट और प्रशासन की संयुक्त बैठक हुई. उपखंड अधिकारी रतनलाल रेगर की अध्यक्षता में बैठक आयोजित की गई. जिसमें उपखंड अधिकारी ने मंदिर परिसर का जायजा लेकर अधिकारियों को जरूरी दिशा निर्देश दिए.

पढ़ें-स्पेशल रिपोर्टः भामाशाह हो या आयुष्मान योजना...गरीब का मरना तो तब भी था...अब भी है

बता दें कि नवरात्र पर्व के दौरान मंदिर परिसर में मेले का आयोजन होता है. इस बैठक में पानी, बिजली, सीसीटीवी कैमरों, सुरक्षा के लिए पुलिस जवानों की तैनाती, पार्किंग और लोगों की चिकित्सा जांच सहित कई अहम बिंदुओं पर विस्तार से चर्चा की गई. साथ ही उपखंड अधिकारी ने मंदिर ट्रस्ट और सबंधित विभागों के अधिकारियों को अलग-अलग जिम्मेदारियां सौंपते हुए आवश्यक दिशा-निर्देश दिए.

सच्चियाय माता मंदिर में नवरात्र पर्व की तैयारियों को लेकर बैठक का आयोजन

इस दौरान पुलिस उपाधीक्षक दिनेश मीणा, बीडीओ महेश चौधरी, थानाधिकारी बाबूराम डेलू, सरपंच श्यामलाल ओझा, मंदिर ट्रस्ट अध्यक्ष मोहनसिंह उदावत, ट्रस्टी राजू शर्मा, एडवोकेट जसवंत सिंह चौहान, भंवरलाल सोनी, मूरली उपाध्याय सहित विघुत, जलदाय, पीडब्ल्यूडी, चिकित्सा, पुलिस विभाग के अधिकारी मौजूद थे.

Intro:उपखण्ड अधिकारी ने मंदिर परिसर का जायजा लेकर अधिकारियों को दिये आवश्यक दिशा निर्देश।
आगामी नवरात्रा पर्व की पूर्व तैयारियों को लेकर शनिवार को ओसियां कस्बे मेंं स्थित श्री सच्चियाय माता मंदिर में प्रशासन एंव मंदिर ट्रस्ट कि संयुक्त बैठक उपखण्ड अधिकारी रतनलाल रेगर की अध्यक्षता में समपन्न हुई।Body:गौरतलब है कि बैठक में आगामी आसोज नवरात्रा पर्व के दौरान मंदिर परिसर में भरे जाने वाले मेले की व्यवस्था पानी,बिजली,सीसीटीवी कैमरों ,सुरक्षा के लिये पुलिस जवानों कि तैनाती, पार्किंग एंव यात्रियों कि चिकित्सा जांच सहित कई अहम् बिदुओं पर विस्तार से चर्चा की गयी।वही रेगर ने मंदिर परिसर का जायजा लिया ओर मंदिर ट्रस्ट व सबंधित विभागों के अधिकारियों को अलग अलग जिम्मेदारियां सौंपते हुये आवश्यक दिशा निर्देश प्रदान किये।Conclusion:इस दौरान पुलिस उपाधीक्षक दिनेश मीणा,बीडीओ महेश चौधरी, थानाधिकारी बाबूराम डेलू, सरपंच श्यामलाल ओझा, मंदिर ट्रस्ट अध्यक्ष मोहनसिंह उदावत,ट्रस्टी राजू शर्मा ,एडवोकेट जसवंत सिंह चौहान, भंवरलाल सोनी,मूरली उपाध्याय सहित अनेक गणमान्य लोग एंव विघुत, जलदाय, पीडब्ल्यूडी, चिकित्सा ,पुलिस विभाग के अधिकारी मौजूद थे।

विजुअल: 1.बैठक का वीडियो।
2.बाइट : रतनलाल रेगर,उपखण्ड अधिकारी, ओसियां।

ABOUT THE AUTHOR

...view details