राजस्थान

rajasthan

8 साल की मासूम के साथ बुजुर्ग ने की छेड़छाड़, पुलिस ने किया गिरफ्तार

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Dec 11, 2023, 4:16 PM IST

जोधपुर में एक बुजुर्ग के द्वारा 8 साल की मासूम के साथ की छेड़छाड़ करने का मामला सामने आया है. पुलिस ने आरोपी बुजुर्ग को गिरफ्तार कर लिया है.

Mollestation with minor
8 साल की मासूम के साथ छेड़छाड़

जोधपुर.पुलिस कमिश्नरेट के जिला पूर्व में आठ साल की एक बच्ची के साथ एक बुजुर्ग द्वारा छेड़ छाड़ करने का मामला सामने आया है. जब रोती हुई मासूम अपनी ट्यूशन टीचर के पास पहुंची तो इसका खुलासा हुआ. ट्यूशन टीचर ने इसकी जानकारी अभिभावकों को दी, जिसके बाद वे मौके पर पहुंचे. परिजनों ने और स्थानीय लोगों ने मिलकर बुजुर्ग को पकड़ा और पुलिस के हवाले कर दिया. पुलिस ने पॉक्सो की धाराओं में मामला दर्ज किया है. बताया जा रहा है की बुजुर्ग पीड़िता के घर के पास ही रहता था.

अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त निशांत भारद्वाज ने बताया कि पुलिस ने बच्ची का बयान लेकर जांच शुरू कर दी है. उन्होंने बताया कि आठ साल की मासूम रविवार शाम को मोहल्ले में ही ट्यूशन पढ़ने के लिए जा रही थी. इस दौरान रास्ते में बैठे एक बुजुर्ग ने मासूम के साथ छेड़छाड़ की. इससे मासूम रोने लगी. बच्ची ने अपनी ट्यूशन टीचर को घटना के बारे में बताया.

पढ़ें:राजस्थान के ब्यावर में 7 साल की मासूम से रेप, 2 आरोपी गिरफ्तार

टीचर बुजुर्ग को देखने घर से बाहर आई तो इस दौरान आस पास के लोग आ गए. मासूम को देख लोगों को संदेह हुआ. भीड़ को जमा होते देख आरोपी बुजुर्ग ने भागने का प्रयास किया, लेकिन मोहल्लेवासियों ने उसे पकड़ लिया. मासूम के परिजनों ने बुजुर्ग के खिलाफ बलात्कार, छेड़छाड़ व पोक्सो की धाराओं में एफआइआर दर्ज करवाई है. मामले की जांच अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त निशांत भारद्वाज को सौंपी गई है. पुलिस ने रविवार को ही बच्ची के बयान ले लेकर पड़ताल शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details