राजस्थान

rajasthan

हाईकोर्ट में पेशी पर आई मां बेटी को जान से मारने की धमकी

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Dec 20, 2023, 4:56 PM IST

छेड़छाड़ के मामले की सुनवाई के लिए पेशी पर हाईकोर्ट आईं मां-बेटी को जान से मारने की धमकी देने का मामला सामने आया है. पीड़ित पक्ष का आरोप है कि आरोपी पक्ष ने जाति सूचक शब्दों का इस्तेमाल किया और जान से मारने की धमकी भी दी.

Death Threat to mother and daughter
Death Threat to mother and daughter

जोधपुर.राजस्थान हाईकोर्ट की मुख्य पीठ जोधपुर परिसर में छेड़छाड़ से जुड़े एक मामले की पेशी पर आई दलित पीड़िता और उसकी मां को आरोपी पक्ष ने जान से मारने की धमकी दी है. पीड़ित पक्ष का आरोप है कि आरोपी पक्ष ने उसके साथ गाली गलौच की और जान से मारने की धमकी दी. इसको लेकर पीड़िता की मां की ओर से कुड़ी भगतासनी थाने में मामला दर्ज करवाया गया है. पीड़िता की मां की रिपोर्ट के अनुसार कुछ समय पहले आबूरोड में उसकी बेटी के साथ आरोपियों ने छेड़छाड़ किया था.

कुड़ी भगतासनी थानाधिकारी देवेंद्र सिंह के अनुसार छेड़छाड़ का मामला सदर थाना आबूरोड में दर्ज किया गया था. प्रकरण इन दिनों हाईकोर्ट में चल रहा है. पीड़ित पक्ष का आरोप है कि 18 दिसंबर को पेशी पर जब दोनों मां बेटी साथ आईं तो आरोपियों ने उन्हें जाति सूचक शब्द और गालियां दी. साथ ही जान से मारने की धमकी भी दी. रिपोर्ट में लिखा गया है कि इससे परेशान होकर पीड़िता की मां ने कोर्ट परिसर में आत्महत्या का प्रयास किया, लेकिन उसे रोक लिया गया.

इसे भी पढ़ें. गैंगरेप कर नाबालिग बच्ची को जान से मारने की धमकी, मामला दर्ज, परिवार ने पुलिस से की सुरक्षा की मांग

इसके बाद दोनों आरोपियों के खिलाफ कुड़ी भगतासनी थाने में रिपोर्ट दी है. आबूरोड में दर्ज मामले में पीड़िता की मां ने आरोप लगाया है कि आरोपी उसे और उसकी बेटी को गालियां दी और जान से मारने की धमकी दी है. इस शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details