राजस्थान

rajasthan

सोशल मीडिया पर देखी थी हथियारों की फोटो, खरीदने पंजाब से जोधपुर पहुंचे युवकों को पुलिस ने दबोचा

By

Published : Nov 9, 2020, 6:14 PM IST

रातानाडा थाना पुलिस ने 7 नवंबर को अवैध हथियार की खरीद-फरोख्त मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों ने सोशल मीडिया पर हथियारों की फोटो देखी और दोस्ती के बाद खरीदने पंजाब से जोधपुर पहुंचे थे. इसी बीच पुलिस ने उन्हें दबोच लिया.

Accused Arrested With Illegal Weapons, jodhpur news, crime news, rajasthan news
दोनों आरोपियों ने पुलिस रिमांड में कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं.

जोधपुर.रातानाडा थाना पुलिस द्वारा 7 नवंबर को अवैध हथियार (Accused Arrested With Illegal Weapons) की खरीद-फरोख्त मामले में पकड़े गए दो आरोपियों ने पुलिस रिमांड में कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं. आरोपियों ने सोशल मीडिया पर हथियारों की फोटो देखी और दोस्ती के बाद खरीदने पंजाब से जोधपुर पहुंचे थे. इसी बीच पुलिस ने उन्हें दबोच लिया. बता दें कि एक आरोपी जोधपुर के बिलाड़ा का रहने वाला है, वहीं दूसरा आरोपी बीकानेर निवासी है. इनके अलावा पुलिस ने 6 अन्य युवकों को भी गिरफ्तार किया था, जो पंजाब से हथियार लेने जोधपुर आए थे.

रातानाडा थाना पुलिस ने 7 नवंबर को अवैध हथियार की खरीद-फरोख्त मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया.

यह भी पढ़ें:पार्षदों की खरीद-फरोख्त का मामला : देवनानी ने कहा- ये कांग्रेस का ओछा हथकंडा, अखबार बेचने वाला पार्षदों को कैसे खरीदेगा

पूछताछ में कई बड़े खुलासे...

बीकानेर पुलिस के हवाले दोनों आरोपियों ने पुलिस रिमांड के दौरान कई बड़े खुलासे किए हैं. डीसीपी धर्मेंद्र यादव ने बताया कि अवैध हथियारों के साथ गिरफ्तार किए गए दो आरोपी सनी और ऋतुराज ने पूछताछ में बताया कि उन्होंने सोशल मीडिया पर हथियारों के साथ फोटो डाली थी, पंजाब निवासी कुछ युवकों ने उसकी फोटो देखी और उनकी सोशल मीडिया पर दोस्ती हो गई. उन्होंने भी हथियार खरीदने की इच्छा जताई, जिसके बाद 6 लोग हथियार लेने पंजाब से जोधपुर पहुंचे.

यह भी पढ़ें:दोस्ती करने के लिए महिला के घर भेजी बजरी की ट्रॉली, ऑडियो वायरल होने के बाद थानेदार निलंबित

जोधपुर से फिर पहुंचे मध्य प्रदेश...

ऋतुराज और सनी उन्हें जोधपुर से मध्य प्रदेश के धार जिले में ले गए, जहां से अवैध हथियार की खरीदारी की और फिर वह लोग वापस पंजाब के लिए रवाना हुए. इसी बीच डीसीपी धर्मेंद्र यादव के निर्देशन पर बीकानेर पुलिस ने एक युवक को 8 अवैध पिस्टल के साथ बीकानेर में गिरफ्तार कर लिया. वहीं, दो अन्य आरोपियों को जोधपुर पुलिस ने गिरफ्तार किया. 6 अन्य आरोपियों को बीकानेर पुलिस के हवाले किया गया. फिलहाल पुलिस की पूछताछ अब भी जारी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details