राजस्थान

rajasthan

झुंझुनू : सिंघाना में एएसआई की कार और दो बाइक में भिड़ंत, बुजुर्ग की मौत, 3 घायल

By

Published : Sep 19, 2021, 3:53 PM IST

एएसआई की कार और दो बाइक में भिड़ंत

झुंझुनूं के सिंघाना थाना इलाके के गुजरवास में हुए सड़क हादसे में बुजुर्ग की मौत हो गई. हादसे में तीन अन्य घायल हो गए. परिवार के लोग दो बाइक पर जा रहे थे. इस बीच दोनों बाइक सामने से आ रही कार से टकरा गई.

सिंघाना (झुंझुनू). जिले के सिंघाना थाना इलाके के गुजरवास में सड़क हादसे में एक जने की मौत हो गई. जबकि तीन अन्य घायल हो गए. जानकारी के मुताबिक सिहोड़िया की ढाणी निवासी जगन्नाथ (60) अपने परिवार के साथ जा रहे थे.

सामने से आ रही एक कार से भिड़ंत हो गई. हादसे में जगन्नाथ की घटनास्थल पर ही मौत हो गई.जबकि तीन अन्य घायलों को सिंघाना के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया. एसएचओ भजनाराम ने मौके पर पहुंचकर तीनों वाहनों को जब्त कर लिया है.

पढ़ें- बांसवाड़ा : प्रशासन ने रोकी गणेश विसर्जन यात्रा, नाराज पूर्व मंत्री भवानी जोशी बैठे धरने पर, बोले- कांग्रेस हिंदू विरोधी

जबकि अन्य बाइक पर और कुलताजपुर हरियाणा निवासी प्रमोद और जितेंद्र दूसरी बाइक में मेहराना की ओर जा रहे थे.वहीं मौके पर कार मालिक के रूप में एएसआई कल्याणसिंह मिले. जिन्होंने बताया कि दोनों बाइक पहले आपस में टकराई. फिर अनियंत्रित होकर उनकी कार में आ घुसी.

बहरहाल, यह पुलिस जांच का विषय है कि कार ने दोनों बाइकों को टक्कर मारी या फिर दोनों बाइक खुद टकराकर कार में घुसी है. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details