राजस्थान

rajasthan

झुंझुनूः सूरजगढ़ में बदमाशों के हौसले बुलंद, एक और चोरी की वारदात को दिया अंजाम

By

Published : Jun 19, 2020, 10:01 PM IST

झुंझुनू के सूरजगढ़ में गुरुवार रात को खेदड़ियो की ढाणी के एक मकान में चोरी का मामला सामने आया था. जिसपर शुक्रवार को चिड़ावा वृताधिकारी सुरेश शर्मा घटना स्थल का जायजा लेने के लिए पहुंचे.

Jhunjhunu Surajgarh News, Rajasthan News
सूरजगढ़ में चोरों ने एक और वारदात को दिया अंजाम

सूरजगढ़ (झुंझुनू).जिले के सूरजगढ़ थाना इलाके में बढ़ती लूट की वारदातें पुलिस के लिए चुनौती बनती जा रही हैं. गुरुवार को थाना इलाके के खेदड़ियो की ढाणी के एक मकान में एक चोरी का मामला सामने आया था. जिस पर शुक्रवार को चिड़ावा वृताधिकारी सुरेश शर्मा भी घटना स्थल का जायजा लेने के लिए खेदड़ों की ढाणी पहुंचे.

सूरजगढ़ में चोरों ने एक और वारदात को दिया अंजाम

बता दें कि, खेदड़ियो की ढाणी के निवासी रिटायर्ड कैप्टन ओमप्रकाश सिहाग अपने पुत्र और श्री सीमेंट के असिस्टेंट वाइस प्रेजिडेंट अमिताभ सिहाग के साथ दिल्ली रहते हैं. उन्होंने अपना एक मकान यहां भी बना रखा है. जिसकी देख रेख के लिए एक नागौर के एक नौकर मनोज को भी छोड़ रखा है. गुरुवार रात को मनोज घर में सोया हुआ था. उसी दौरान कुछ नकाबपोश एक बाइक और पिकअप गाड़ी लेकर आए और घर के चौक में सो रहे मनोज को रिवाल्वर दिखाकर बंधक बना लिया. उसके बाद वो मकान से एसी, बेड, डीवीआर, एलईडी, अलमारी, सोफा और अन्य सामान गाड़ी में डालकर फरार हो गए.

पढ़ेंःभारत-चीन सीमा विवाद पर पूरी स्थिति स्पष्ट करे केंद्र सरकार : सचिन पायलट

उसके बाद नौकर मनोज ने पड़ोसियों और दिल्ली में रह रहे मकान मालिक को घटना की जानकारी दी. चोरी की सूचना पर सूरजगढ़ पुलिस भी मौके पर पहुंची और घटना स्थल का जायजा लिया. वहीं, पुलिस की तरफ से इस चोरी को लेकर अभी तक कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है. इलाके में लगातार हो रही वारदातों के बाद पुलिस भी मीडिया के कैमरों के सामने आने से बचती नजर आ रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details