राजस्थान

rajasthan

सूरजगढ़ः पंचायत चुनाव में खपत के लिए ले जा रहे थे देसी शराब, पुलिस ने 2 को किया गिरफ्तार

By

Published : Nov 24, 2020, 8:33 AM IST

जिला स्पेशल टीम ने सूरजगढ़ इलाके में पंचायत चुनावों के दौरान खपाने के लिए लाई जा रही हजारों रुपयों की अवैध शराब जब्त कर दो शराब तश्करों को गिरफ्तार किया है. पकड़े गए शराब तश्कर भैसावता खुर्द निवासी दिनेश जाट और मैनाना निवासी धर्मेंद्र जाट हैं.

Police arrested liquor smugglers, राजस्थान न्यूज
सूरजगढ़ से 2 शराब तस्कर गिरफ्तार

सूरजगढ़ (झुंझुनू). पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए अवैध शराब के साथ दो तस्करों को गिरफ्तार कर लिया. बताया जा रहा है कि ये शराब पंचायत चुनावों में खपाने के लिए ले जाई जा रही थी. जिसकी सूचना पाकर पुलिस ने नाकेबंदी की और 29 पेटी देसी शराब के साथ दो तस्करों को धर दबोचा.

सुरेंद्र मलिक, थानाधिकारी, सूरजगढ़

पंचायत चुनावों में सक्रिय अपराधियों और उनके संदिग्ध गतिविधियों पर विशेष निगरानी के जिला पुलिस अधीक्षक से मिले निर्देशों के बाद पुलिस काफी मुस्तैद दिखाई देने लगी है. जिला स्पेशल टीम ने सूरजगढ़ इलाके में पंचायत चुनावों के दौरान खपाने के लिए लाई जा रही हजारों रुपयों की अवैध शराब जब्त कर दो शराब तश्करों को गिरफ्तार किया है. पकड़े गए शराब तश्कर भैसावता खुर्द निवासी दिनेश जाट और मैनाना निवासी धर्मेंद्र जाट हैं.

यह भी पढ़ेंः'लव जिहाद' पर CM गहलोत के साथ विवाद के बाद केन्द्रीय मंत्री शेखावत बोले-सरकारों को सोचने की जरूरत

बता दें, जिला स्पेशल टीम को मुखबीर के जरिये सूचना मिली थी की शराब तश्करों द्वारा मतदाताओं को लुभाने के लिए अवैध रूप से शराब लाई जा रही है. जिसके बाद डीएसटी टीम ने एएसआई कल्याण सिंह के नेतृत्व में सूरजगढ़ थाना इलाके के स्वामी सेही से पिचानवा गांव जाने वाले कच्चे रास्ते पर नाकाबंदी की.

यह भी पढ़ेंःबिना मास्क पहने बिंदोरी निकाल रहे दूल्हे का घोड़ी पर ही कट गया चालान

इस दौरान पिचानवा गांव की ओर से एक बोलेरो गाड़ी आती दिखी, जो पुलिस की नाकाबंदी देख वापस मूड़ कर जाने लगी. जिस पर डीएसटी टीम ने सूरजगढ़ पुलिस की गाड़ी के साथ पीछा कर आरोपियों की घेर लिए. चारों और से पुलिस से घिरा देख आरोपी गाड़ी छोड़कर पैदल ही भागने लगे. जिस पर पुलिस टीमों ने भाग रहे दोनों आरोपी दिनेश और धर्मेंद्र को पकड़ कर थाने ले आई. पुलिस ने थाने में गाड़ी की तलाशी ली तो उसमें देसी शराब की 29 पेटियों में करीब 1440 पव्वे निकले. पुलिस ने वाहन और शराब को जब्त कर आरोपियों से पूछताछ शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details