राजस्थान

rajasthan

झुंझुनू: सूरजगढ़ में सड़क हादसे के दौरान मां और बेटे की मौत, मृतक हरियाणा निवासी

By

Published : May 5, 2021, 3:34 AM IST

झुंझुनू के सूरजगढ़ में एक बाइक के डिवाइडर से टकराने के चलते हादसा हुआ है. हादसे में बाइक सवार एक महिला और युवक की मौत हो गई. दोनों मृतक हरियाणा के रहने वाले हैं.

Mother and son died  road accident in Surajgarh  Surajgarh news  road accident  Jhunjhunu News  झुंझुनू न्यूज  सूरजगढ़ न्यूज  सड़क हादसा  हादसे में मौत
सड़क हादसे के दौरान मां और बेटे की मौत

सूरजगढ़ (झुंझुनू).सूरजगढ़ थाना इलाके के पिलोद गांव के समीप मंगलवार को एक भीषण सड़क हादसा हुआ. हादसे में बाइक के डिवाइडर से टकराने से हुए हादसे में एक महिला और युवक की दर्दनाक मौत हो गई.

सड़क हादसे के दौरान मां और बेटे की मौत

हादसे की सूचना पर सूरजगढ़ पुलिस और सामाजिक संस्था जीवन ज्योति रक्षा समिति के सदस्य मौके पर पहुंचे और हादसे का शिकार हुए महिला और युवक को सूरजगढ़ सीएचसी पहुंचाया. जहां पर चिकित्सकों ने महिला और युवक दोनों को मृत घोषित कर दिया. हादसे में मृत दोनों लोगों की शिनाख्त कर ली गई है. दोनों रिश्ते में माता और पुत्र थे. जो हरियाणा के बाढड़ा थाना इलाके में अटेला कलां गांव के रहने वाले बलकेश बानो और उसका पुत्र असलम उर्फ कालू थे.

यह भी पढ़ें:चूरू में कार और ट्रक की भिड़ंत, RAC की महिला कांस्टेबल और पति की मौत...2 घायल

बता दें, बलकेश बानो के पीहर अरड़ावता गांव में उसकी भाभी की मौत होने पर दोनों मां बेटे बाइक पर अरड़ावता गांव में शोक जताकर वापस अपने गांव लौट रहे थे. इसी दौरान पिलोद गांव के पास हादसा हो गया, जिसमे दोनों की मौत हो गई. पुलिस ने दोनों मृतको के शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों के सुपुर्द कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details