राजस्थान

rajasthan

उदयपुरवाटी: सड़क हादसे में 10 साल के मासूम की मौत, 3 घंटे तक स्टेट हाईवे पर रहा जाम

By

Published : Sep 9, 2020, 3:06 PM IST

झुंझुनू के उदयपुरवाटी स्थित जमात में एक तेज गति ट्रॉली चालक ने एक मासूम को रौंद दिया. जिसके बाद मौके पर मासूम बच्चे की मौत हो गई. जिससे गुस्साएं परिजन और आक्रोशित भीड़ ने झुंझुनू स्टेट हाईवे पर जाम लगा दिया. वहीं तकरीबन 3 घंटे तक ग्रामीणों की समझाइश के बाद मामला शांत हुआ.

झुंझुनू की खबर,  उदयपुरवाटी सड़क हादसा,  झुंझुनू में एक्सीडेंट,  jhunjhunu news,  rajasthan news,  etvbharat news,  rajasthan hindi news,  accident in jhunjhunu
मासूम की मौत

उदयपुरवाटी (झुंझुनू). जिले के उदयपुरवाटी कस्बे के निकटवर्ती झुंझुनू रोड पर स्थित जमात में ट्रॉली चालक ने तेज गति से लापरवाही पूर्वक दूध देकर घर लौट रहे मासूम को रौंद दिया. जयपाल पुत्र राकेश कुमार सैनी डिवाइडर को क्रॉस करने के लिए सड़क के किनारे खड़ा था. इसी दौरान तेज रफ्तार से डंपर चालक ने मासूम को टक्कर मार दी. जिसके चलते युवक की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं परिजन और आक्रोशित भीड़ ने बच्चे की मौत के बाद झुंझुनू स्टेट हाईवे पर जाम लगा दिया.

उदयपुरवाटी सड़क हादसे में 10 साल के मासूम की मौत

जाम के बाद उदयपुरवाटी थानाधिकारी भगवान सहाय मीणा गुढ़ागौड़जी थानाधिकारी देवी सिंह मौके पर पहुंचे और उन्होंने ग्रामीणों से समझाइश की, लेकिन ग्रामीण नहीं माने और मौके पर विरोध प्रदर्शन करते रहे. जिसके बाद कार्यवाहक तहसीलदार बंशीधर योगी नवलगढ़ डीएसपी सतपाल सिंह शेखावत मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों से समझाइश की.

पढ़ें-CM गहलोत का बड़ा फैसला, लोगों से 1 महीने व्यक्तिगत रूप से नहीं मिलेंगे

मृतक के दादा ने वाहन चालक के खिलाफ तेज गति से वाहन चलाने और लापरवाही से टक्कर मारने का उदयपुरवाटी थाने में मामला दर्ज करवाया है. इसके साथ परिजनों ने पुलिस से तुरंत कानूनी कार्रवाई करने की मांग की है. वहीं झुंझुनू स्टेट हाईवे पर तकरीबन 3 घंटे तक ग्रामीणों की समझाइश के बाद मामला शांत हुआ.

इस दौरान झुंझुनू रोड पर वाहनों की लंबी लाइन लग गई, जिसके चलते वाहन चालकों को भी काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा. युवक के शव का पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों को सौंप दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details