राजस्थान

rajasthan

झुंझुनूः सूरजगढ़ में ईंटों के चट्टे से टकराई बाइक, एक महिला की मौत

By

Published : Sep 1, 2021, 7:22 PM IST

Updated : Sep 1, 2021, 9:33 PM IST

झुंझुनू में सड़क हादसा, road accident in jhunjhunu
ईंटों के चट्टे से टकराई बाइक ()

झुंझुनू के सूरजगढ़ में एक बाइक सड़क किनारे पड़े ईंटों के चट्टे से टकरा गई. जिसमें एक महिला की मौत हो गई. वहीं, अन्य दो लोग घायल हो गए.

सूरजगढ़ (झुंझुनू).सूरजगढ़ थाना इलाके के पिलोद और कासनी गांव के बीच बुधवार शाम को एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया है. जिसमे एक बाइक सड़क किनारे पड़े ईंटों के चट्टे से टकरा गई. जिससे एक महिला की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई.

पढ़ेंःभरतपुर: हाईवे के किनारे खड़े ट्रेलर में अनियंत्रित होकर घुसी स्लीपर बस, 20 सवारी घायल

वहीं, बाईक सवार दो अन्य लोग भी गंभीर घायल हो गए. हादसे की सूचना पर सूरजगढ़ पुलिस और जीवन ज्योति रक्षा समिति की टीम मौके पर पहुंची और दोनों घायलों को इलाज के लिए सूरजगढ़ सीएचसी में भर्ती कराया.

सूरजगढ़ सीएचसी में मृत महिला और दोनों घायलों की शिनाख्त हुई. तीनों की पहचान आसलवास गांव के परिवार के सदस्यों के रूप में हुई. मृतक महिला प्रमिला घायल पवन की पत्नी है. वहीं, अन्य घायल 15 साल का धीरज दोनों का पुत्र है.

बता दें की मृत महिला का पीहर दोबड़ा गांव में है. वह अपने पति पवन और पुत्र धीरज के साथ अपने पीहर दोबड़ा से ससुराल आसलवास जा रही थी. इसी दौरान पिलोद और कासनी गांव के बीच उनकी बाईक सड़क किनारे ईंट के चट्टे से टकरा गई. जिसमे महिला की तो मौके पर ही मौत हो गई और उसका पति और बेटा गंभीर घायल हो गए.

पढ़ेंःसिरोही : मजदूर यूनियन की मान्यता को लेकर बवाल...प्रदर्शनकारियों ने किया पथराव, 4 घायल

वहीं, सूरजगढ़ सीएचसी में घायल पवन और धीरज की गंभीर हालत को देखते हुए चिकित्सको ने दोनों को प्राथमिक उपचार के बाद झुंझुनू के लिए रेफर कर दिया. मौके पर मौजूद थाना अधिकारी मुकेश कुमार के नेतृत्व में पुलिस हादसे के कारणों की जांच के साथ ही मृतक महिला के परिजनों को मामले की जानकारी देने के बाद पोस्टमार्टम की कार्रवाई में जुट गई.

Last Updated :Sep 1, 2021, 9:33 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details