राजस्थान

rajasthan

युवक की तालाब में नहाने के दौरान हुई मौत, दोस्तों से वीडियो बनाने के चक्कर में गंवाई जान

By

Published : Aug 15, 2023, 5:22 PM IST

झालावाड़ के झालरापाटन कस्बे में गोपालघाट के पास स्थित एक तालाब में नहाने गए एक युवक की डूबने से मौत हो गई.

youth drowned in pond in Jhalawar
युवक की तालाब में नहाने के दौरान हुई मौत, दोस्तों से वीडियो बनाने के चक्कर में गंवाई जान

झालावाड़. जिले के झालरापाटन कस्बे में गोपालघाट के समीप तालाब में नहाने गए 19 वर्षीय युवक की गहरे पानी में डूब जाने से मौत हो गई. सूचना पर झालरापाटन पुलिस मौके पर पहुंची. युवक के शव की तलाश के लिए एसडीआरएफ टीम को भी मौके पर बुलवाया गया. करीब 1 घंटे की मशक्कत के बाद एसडीआरएफ टीम ने युवक के शव को तालाब से बाहर निकाला.

पूरे मामले की जानकारी देते हुए झालरापाटन थाना प्रभारी चंद्र ज्योति शर्मा ने बताया कि सूचना मिली थी कि गोपाल घाट के समीप स्थित ईदगाह के पीछे तालाब में नहाने गया युवक गहरे पानी में डूब गया है. जिस पर झालरापाटन थाना पुलिस मौके पर पहुंची और सूचना देकर एसडीआरएफ टीम को मौके पर बुलाया. करीब घंटे भर की मशक्कत के बाद युवक के शव को बाहर निकाल लिया गया है. मृतक युवक आवेश मंसूरी मुकेरी मोहल्ला झालरापाटन का निवासी था, जो नहाने के लिए ईदगाह के पीछे गोमती सागर तालाब पर गया था. जहां गहरे पानी में डूब जाने से उसकी मौत हो गई.

पढ़ें:कोटा से पार्टी करने आया युवक चुलिया फॉल में डूबा, 24 घंटे में तीसरी मौत

फिलहाल पुलिस ने मृतक के शव को जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है. परिजनों के पहुंचने के बाद मृतक के पोस्टमार्टम की कार्रवाई की जाएगी. वहीं पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सांपा जाएगा. इधर मृतक के साथ तालाब में नहाने गए उसके दोस्तों ने बताया कि मृतक कुछ दिनों पहले ही तैरना सीखा था. वह तालाब के पास बनी दीवार से पानी में छलांग लगाते हुए वीडियो बनाने की कहकर कूदा था. जिसके बाद गहरे पानी में चले जाने से उसकी मौत हो गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details