राजस्थान

rajasthan

झालावाड़ : 15 किलो अवैध गांजे के साथ दो गिरफ्तार, कार और मोबाइल जब्त...मुख्य तस्कर हुआ फरार

By

Published : Oct 20, 2020, 4:16 PM IST

झालावाड़ पुलिस लगातार अवैध मादक पदार्थों के खिलाफ कार्रवाई कर रही है. पुलिस ने मंगलवार को अवैध मादक पदार्थ के साथ दो तस्करों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने इन तस्करों के पास से 15.450 किलोग्राम गांजा बरामद किया है.

rajasthan news, jhalawar news
अवैध मादक पदार्थ गांजे के साथ दो तस्कर गिरफ्तार

झालावाड़. जिले की पुलिस ने अवैध मादक पदार्थ की तस्करी के खिलाफ बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है. जिले की कोतवाली थाना पुलिस ने 15.450 किलोग्राम गांजे के साथ दो तस्करों को गिरफ्तार किया है. साथ ही उनके कब्जे से एक स्विफ्ट कार और दो मोबाइल भी बरामद किए गए हैं. वहीं, मौके से मुख्य तस्कर फरार होने में कामयाब हो गया है.

अवैध मादक पदार्थ गांजे के साथ दो तस्कर गिरफ्तार

झालावाड़ पुलिस उपाधीक्षक अमित कुमार ने बताया कि जिले में संगठित अपराधों की रोकथाम और अवैध कार्य जुआ सट्टा और अवैध मादक पदार्थ के खिलाफ कार्रवाई के लिए अपराधियों की धरपकड़ अभियान चलाया जा रहा है. ऐसे में कोतवाली थाना पुलिस और जिला स्पेशल टीम की ओर से खंड्या चौराहे पर नाकाबंदी की जा रही थी. तभी झालरापाटन की तरफ से आ रही एक कार ने नाकाबंदी तोड़कर भागने का प्रयास किया, जिसको पुलिस ने दबोचा.

पढ़ें-झालावाड़: मानदेय वृद्धि की मांग को लेकर इंटर्न डॉक्टर्स ने रैली निकालते हुए किया प्रदर्शन

ऐसे में अंधेरे का फायदा उठाकर एक व्यक्ति भागने में सफल हो गया. वहीं कार में बैठे दो व्यक्तियों को पुलिस ने राउंडअप करके पूछताछ की. जिसमें उन्होंने संतोषप्रद जवाब नहीं दिया. जिस पर दोनों व्यक्तियों की तलाशी ली गई. जिनके कब्जे से कुल 15.460 किलोग्राम गांजा बरामद हुआ. वहीं उनके पास से दो मोबाइल और स्विफ्ट कार को भी जब्त किया गया है. पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार अभियुक्तों में एक अब्दुल रशीद है, जबकि दूसरा अब्दुल गफ्फार है. वहीं, फरार मुख्य तस्कर आजाद को तलाशने के प्रयास किए जा रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details