राजस्थान

rajasthan

झालावाड़ में दो की मौत, गंभीर बीमारियों के साथ कोरोना संक्रमण से भी ग्रसित थी दोनों महिलाएं

By

Published : Jul 27, 2022, 8:06 PM IST

झालावाड़ जिले में एक बार फिर कोरोना वायरस अपने पैर पसरा रहा है. बुधवार को जिला एसआरजी अस्पताल में दो महिलाओं की इलाज के दौरान मौत हो (Two seriously ill women died in Jhalawar) गई. चिकित्सक के अनुसार दोनों महिलाएं गंभीर बीमारियों के अलावा कोरोना संक्रमण से भी ग्रसित थी, दोनों के शव को कोरोना प्रोटोकॉल के अनुसार उनके परिजनों को सौंपा गया.

Two seriously ill women died in Jhalawar
जिला एसआरजी अस्पताल झालवाड़

झालावाड़.पिछले कुछ महीनों से कोरोना वायरस की रफ्तार में कमी आई थी, लेकिन एक बार फिर कोरोना वायरस ने अपने पैर पसारने शुरू कर दिए हैं. बुधवार को झालवाड़ के जिला एसआरजी अस्पताल में भर्ती दो महिलाओं की मौत हो (Two seriously ill women died in Jhalawar) गई. डाॅ योगेंद्र तिवारी ने बताया कि दोनों महिलाओं का गंभीर बीमारियों का इलाज चल रहा था. गाइडलाइन के अनुसार गंभीर मरीजों का कोरोना टेस्ट भी कराया जाता है. इसी के तहत इन दोनों महिलाओं का भी कोरोना टेस्ट कराया गया तो दोनों महिलाओं की रिपोर्ट पॉजीटिव आई थी. मृतक महिलाओं के शव कोरोना प्रोटोकॉल के अनुसार उनके परिजनों को सौंप दिए गए हैं और कोरोना गाइडलाइन के अनुसार ही उनका अंतिम संस्कार भी किया गया.

जिला एसआरजी अस्पताल अधीक्षक डॉ. संजय पोरवाल ने बताया कि मृतक दोनों महिलाओं में से एक बुजुर्ग महिला सीमावर्ती मध्यप्रदेश के गरोठ इलाके की निवासी थी. तो वहीं दूसरी मृतक बुजुर्ग महिला झालावाड़ जिले के ही झालरापाटन कस्बे की निवासी थी, जिन्हें पहले से ही कई अन्य गंभीर बीमारियां थी, जिनका जिला एसआरजी अस्पताल में उपचार चल रहा था. जांच के दौरान दोनों महिलाएं कोरोना संक्रमित पाई गई थी, जिसके बाद से ही इनका कोरोना का भी उपचार जारी था. लेकिन उपचार के दौरान बुधवार को दोनों महिलाओं की मौत हो गई.

डाॅ योगेंद्र तिवारी का बयान

पढ़ें:Corona Update in Churu : कोरोना ने फिर से दी दस्तक, पिता-पुत्र कोरोना पॉजिटिव...

गौरतलब है कि झालावाड़ जिले में लगातार कोरोना संक्रमण धीरे-धीरे पैर पसारता जा रहा है और कोरोना के नए मामलों की संख्या में बढ़ोतरी हो रही है. ऐसे में अब लोगों को फिर से कोरोना को लेकर गंभीर होने की आवश्यकता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details