राजस्थान

rajasthan

कोर्ट में सजा सुनने के बाद दो कैदियों ने की फरार होने की कोशिश...वकीलों ने धर दबोचा

By

Published : Nov 15, 2022, 10:21 PM IST

Updated : Nov 16, 2022, 12:28 AM IST

झालावाड़ जिला न्यायालय परिसर में मंगलवार को एनडीपीएस (two prisoners tried to escape) कोर्ट से सजा होने के बाद दो कैदियों ने चालानी गार्ड का हाथ छुड़ाकर फरार होने की कोशिश की. इस पर कोर्ट में मौजूद वकीलों और पुलिसकर्मियों ने दोनों कैदियों को तत्परता दिखाते हुए पकड़ लिया.

two prisoners tried to escape,  escape from jhalawar district court premises
दो कैदियों ने की फरार होने की कोशिश.

झालावाड़.जिला न्यायालय परिसर में स्थित एनडीपीएस कोर्ट से मंगलवार को दो कैदीयों (two prisoners tried to escape) ने सजा होने के बाद चालानी गार्ड का हाथ छुड़ाकर फरार होने की कोशिश की. इसके बाद कोर्ट परिसर में मौजूद वकीलों और अन्य पुलिसकर्मियों ने तत्परता दिखाते हुए दोनों मुलजिमो को धर दबोचा एवं पुलिसकर्मियों के सुपुर्द किया.

झालावाड़ न्यायालय के अधिवक्ता चरण सिंह ने बताया कि मंगलवार को झालावाड़ के एनडीपीएस कोर्ट में किसी मामले में चार कैदियों को लाया गया था, जिन्हें एनडीपीएस कोर्ट की ओर से 5 वर्ष कैद की सजा सुनाई गई थी. मजिस्ट्रेट की ओर से सजा सुनाने के बाद चलानी गार्ड मुल्जिमों को लेकर वापस बैरक में जा रहे थे. इसी दौरान मौका देखकर दो मुल्जिम चलानी गार्ड के हाथ को छोड़कर भाग निकले. इसके बाद कोर्ट परिसर में अफरातफरी मच गई. इस दौरान अचानक से मुल्जिमों को भागता देख कोर्ट परिसर में मौजूद वकीलों और अन्य पुलिसकर्मियों ने उन्हें दबोच लिया. साथ ही वापस पुलिसकर्मियों को सौप दिया. इसके बाद पुलिसकर्मी उन्हें लेकर मौके से रवाना हो गए.

Last Updated : Nov 16, 2022, 12:28 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details