राजस्थान

rajasthan

Road Accident in Jhalawar : कार-बाइक की टक्कर में दो युवकों की मौत, कार चालक फरार

By

Published : Feb 26, 2023, 11:01 PM IST

अकलेरा थाना क्षेत्र के आमेटा गांव के पास कार और बाइक में टक्कर हो (Road Accident in Jhalawar) गई. इस हादसे में 2 लोगों की मौत हो गई.

Road accident in jhalawar
Road accident in jhalawar

झालावाड़. जिले के अकलेरा थाना क्षेत्र के आमेटा गांव के समीप रविवार को एनएच 52 पर दर्दनाक हादसा हो गया. हादसे में बाइक सवार दो लोगों की मौत हो गई. मिली जानकारी के अनुसार, बाइक सवार दोनों युवक अकलेरा के पास स्थित छीपाबड़ौद कस्बे के ढोलम गांव में जा रहे थे, उसी दौरान सामने से आ रही तेज रफ्तार कार ने टक्कर मार दी.

हादसे की सूचना मिलने पर अकलेरा थाना एसआई राजाराम मौके पर पहुंचे. उन्होंने बताया कि छीपाबड़ौद क्षेत्र के ढोलम गांव निवासी गोविंद उर्फ कालू और कृष्ण मुरारी नागर श्रमिक लेने के लिए रविवार सुबह असनावर आए थे, जहां से अपना काम निपटा कर देर शाम दोनों बाइक से सवार होकर अपने गांव ढोलम लौट रहे थे. उसी दौरान अकलेरा की ओर से आ रही एक तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर इनकी बाइक से टकरा गई. हादसा इतना भीषण था, कि बाइक चकनाचूर हो गई. साथ ही कार भी पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई और बाइक सवार दोनों व्यक्तियों की मौत हो गई.

पढ़ें :Accident in Dholpur: बेकाबू ट्रैक्टर ने बाइक सवार तीन लोगों को मारी टक्कर, एक की मौत...दो गंभीर

अकलेरा थाना एसआई राजाराम ने बताया कि हादसे के बाद चालक कार को मौके पर ही छोड़कर फरार हो गया. इसके बाद घटनास्थल के आसपास मौजूद लोगों ने पुलिस को सूचना दी. जिसके बाद 108 एंबुलेंस मौके पर पहुंची और दोनों को असनावर चिकित्सालय लाया गया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

पढ़ें :Fire in Barmer Refinery: निर्माणाधीन आवासीय कॉलोनी में लगी आग, दमकलकर्मियों की तत्परता से टला बड़ा हादसा

उधर, अकलेरा थाना पुलिस असनावर चिकित्सालय पहुंची और दोनों शवों को मोर्चरी में रखवाया, जहां सोमवार को पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंपे जाएंगे. पुलिस ने मृतकों के परिजनों को सूचना भेज दी है. फिलहाल, पुलिस ने आरोपी कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details