राजस्थान

rajasthan

झालावाड़: जमीन विवाद में दो पक्षों में खूनी संघर्ष, 2 की मौत

By

Published : Jul 14, 2021, 8:15 PM IST

Updated : Jul 14, 2021, 8:53 PM IST

झालावाड़ में जमीन के विवाद में दो पक्ष आमने सामने हो गए. दोनों के बीच जमकर लाठी-डंडे चले. मारपीट में दो लोगों की मौत हो गई है. क्षेत्र में पुलिस जाप्ता तैनात कर दिया गया है.

जमीन विवाद , खूनी संघर्ष , दो व्यक्ति की मौत , झालावाड़ में मारपीट, Land dispute,  Bloody conflict,  Two deaths, Assault in Jhalawar, Jhalawar News
दो पक्षों में खूनी संघर्ष में 2 की मौत

झालावाड़. जिले में जमीन के विवाद को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष हो गया. इसमें दोनों पक्षों के एक-एक व्यक्ति की मौत हो गई है. वहीं सारोला में भारी पुलिस जाप्ता तैनात कर दिया गया है. इसके साथ ही पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार सारोला थाना क्षेत्र के बरेडा गांव निवासी पप्पू लाल गुर्जर और भरत लाल मालव के बीच जमीन पर बुवाई को लेकर पुराना झगड़ा चला आ रहा है. दोनों पक्षों के बीच करीब एक वर्ष पूर्व भी झगड़ा हुआ था. ऐसे में आज फिर से दोनों पक्ष आपस में भिड़ गए. इसमें जमीन विवाद खूनी संघर्ष में बदल गया. ऐसे में एक पक्ष से पप्पू लाल गुर्जर की मौत हो गई तो वहीं पक्ष से भरत मालव गंभीर रूप से घायल हो गया था. उसे कोटा अस्पताल रेफर किया गया था लेकिन उसकी भी मौत हो गई है.

पढ़ें:धौलपुरः 2 महीने बाद भी बेटे के हत्यारों को नहीं मिली सजा, लठी-डंडों से पीटकर की थी हत्या

मामले की गंभीरता को देखते हुए सारोला में 4 थानों का पुलिस बल तैनात कर दिया गया है. वहीं मृतकों के शव को सारोला सीएचसी में रखवा दिया गया है. जहां पर पोस्टमार्टम के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

Last Updated :Jul 14, 2021, 8:53 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details