राजस्थान

rajasthan

सूने मकान में चोरों ने नकदी समेत लाखों के सामान पर किया हाथ साफ, नया साल मनाने गया था परिवार

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Jan 3, 2024, 4:59 PM IST

झालावाड़ के झालरापाटन कस्बे में चोरों ने एक सूने मकान पर हाथ साफ कर दिया. पीड़ित ने पुलिस को बताया कि घर में डेढ़ किलो चांदी के सिक्के, 2 तोला सोने के आभूषण, एक लाख रुपए नकदी, एक लैपटॉप चोरी हुआ है.

चोरों ने एक सूने मकान पर हाथ साफ कर दिया
चोरों ने एक सूने मकान पर हाथ साफ कर दिया

झालावाड़.जिले के झालरापाटन कस्बे में एक सूने मकान को चोरों ने निशाना बनाया. चोर घर से डेढ़ किलो चांदी, दो तोला सोना, एक लाख रुपए नकद और लैपटॉप चोरी कर ले गए.झालरापाटन थाना अधिकारी रमेश मीणा ने बताया कि चोरी की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घटना स्थल का जायजा लिया. उन्होंने बताया कि घर वालों को घटना का पता उस समय चला जब परिवार नववर्ष मना कर मथुरा से झालरापाटन लौटकर आया. मकान के मुख्य गेट सहित घर की अलमारी के भी ताले टूटे हुए मिले. पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए जंच शुरू कर दी है.

नया साल मनाने गया था परिवार : थाना अधिकारी ने बताया कि पुलिस आसपास लगे हुए सीसीटीवी कैमरे की छानबीन कर बदमाशों की पहचान करने में जुटी है. पीड़ित पंकज ने बताया कि 31 दिसंबर को वह नववर्ष के अवसर पर पूरे परिवार सहित मथुरा, वृंदावन की धार्मिक यात्रा पर गए थे. जब वे घर लौटे, तो घर के मुख्य गेट का ताला टूटा हुआ था, अंदर जाकर देखा तो सभी कमरों सहित अलमारी का लॉकर भी टूटा मिला. उन्होंने बताया कि लॉकर में रखे सोने-चांदी के आभूषण नकदी व अन्य कीमती सामान गायब थे.

इसे भी पढ़ें-27 लाख का चावल खुर्दबुर्द करने वाले मुख्य आरोपी को पुलिस ने दबोचा, एक पूर्व में गिरफ्तार

पीड़ित पंकज ने बताया कि लॉकर में डेढ़ किलो चांदी के सिक्के, 2 तोला सोने के आभूषण, एक लाख रुपए नकद, एक लैपटॉप तथा कुछ आर्टिफिशियल ज्वैलरी रखी हुई थी. इसे बदमाश लॉकर तोड़कर चुरा ले गए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details