राजस्थान

rajasthan

झालावाड़: 178 किलो अवैध मादक पदार्थ के साथ दो तस्कर गिरफ्तार, ट्रक को किया जब्त

By

Published : May 2, 2021, 10:10 PM IST

झालावाड़ में रविवार को पुलिस ने अवैध मादक पदार्थों के खिलाफ कार्रवाई की. इस दौरान पुलिस ने 178 किलो अफीम डोडा चूरा के साथ दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. इस दौरान पुलिस ने ट्रक को भी जब्त किया.

178 kg of poppy doda sawdust, Smuggler arrested with 178 kg illegal drugs
178 किलो अवैध मादक पदार्थ के साथ तस्कर गिरफ्तार

झालावाड़.जिला पुलिस ने अवैध मादक पदार्थ डोडा चूरा के खिलाफ बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है. जिले की भवानी मंडी थाना पुलिस ने 178 किलो अफीम डोडा चूरा के साथ दो आरोपियों सुरजीत सिंह और जगवीर सिंह को भी गिरफ्तार किया है. इसके साथ ही उनका ट्रक भी जब्त किया है.

भवानी मंडी थाना अधिकारी महावीर सिंह ने बताया कि जिला पुलिस अधीक्षक डॉ. किरण कंग सिद्धू की ओर से मादक पदार्थों की तस्करी की रोकथाम के लिए विशेष अभियान चलाया जा रहा है. इसी के तहत भवानी मंडी पुलिस टीम की ओर से थाना क्षेत्र के जुल्मी तिराहे पर नाकाबंदी की जा रही थी.

पढ़ें-EXCLUSIVE : प्रताप सिंह खाचरियावास का बयान - बीजेपी का तिलिस्म टूट रहा है, केंद्र में भी और राजस्थान में भी

इस दौरान सामने से एक ट्रक आता हुआ दिखाई दिया. जिसे रुकवाकर पूछताछ और तलाशी ली गई तो ट्रक में 178 किलो अवैध मादक पदार्थ अफीम डोडा चूरा मिला. जिस पर पुलिस ने हरियाणा के पानीपत निवासी सुरजीत सिंह और जगवीर सिंह को गिरफ्तार कर लिया और माल और ट्रक को जब्त कर लिया है. पुलिस ने बताया कि मामले में जप्त अवैध मादक पदार्थों के संबंध में अभियुक्त गणों से पूछताछ की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details