राजस्थान

rajasthan

Jhalawar Crime : फैक्ट्री के सीनियर अधिकारी पर महिला ने लगाया उत्पीड़न व छेड़छाड़ का आरोप, मामला दर्ज

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Sep 8, 2023, 1:10 PM IST

झालावाड़ स्थित एक फैक्टी में काम करने वाली महिला कर्मचारी ने अपने सीनियर अधिकारी पर छेड़छाड़ व उत्पीड़न का आरोप लगाया है. उक्त मामले की शिकायत के बाद हरकत में आई पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

Molestation Allegation In Jhalawar
Molestation Allegation In Jhalawar

झालावाड़.जिले के भवानी मंडी कस्बा स्थित एक फैक्ट्री में कार्यरत महिला ने गुरुवार देर शाम को अपने सीनियर पर छेड़छाड़ और उत्पीड़न करने का आरोप लगाया. साथ ही मामले की शिकायत थाने में की, जिसके बाद हरकत में आई पुलिस ने फैक्ट्री के सीनियर अधिकारी के खिलाफ मामला दर्ज कर अनुसंधान शुरू कर दिया है.

उक्त मामले में भवानी मंडी थानाधिकारी मांगेलाल यादव ने बताया कि थाना क्षेत्र अंतर्गत स्थित एक फैक्ट्री में काम करने वाली महिलाकर्मी ने अपने सीनियर अधिकारी के खिलाफ रिपोर्ट दी है. महिला की ओर से बताया गया कि वो एक धागा फैक्ट्री में काफी समय से काम कर रही है, लेकिन कुछ समय से उसके सीनियर अधिकारी उसे अनैतिक संबंध बनाने के लिए तरह-तरह से परेशान कर रहे हैं. पीड़िता ने आगे आरोप लगाया कि आरोपी अधिकारी अक्सर मौका पाकर उसके साथ छेड़छाड़ करने की कोशिश करता है.

इसे भी पढ़ें -Molestation Allegation In Kota: प्राइवेट स्कूल के प्रिंसिपल पर छात्रा ने लगाया छेड़छाड़ का आरोप, Pocso एक्ट में मुकदमा दर्ज

फिलहाल पुलिस ने महिला की लिखित शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर लिया है. साथ ही मामले की जांच शुरू कर दी है. बताया गया कि भवानी मंडी स्थित धागा फैक्ट्री में तीन शिफ्टों में काम होता है, जिसमें बड़ी संख्या में आसपास की महिला मजदूरी काम करने के लिए आती हैं. हालांकि, यह कोई पहली घटना नहीं है. इससे पहले भी इस तरह के मामले सामने आते रहे हैं. वहीं, इस मामले के प्रकाश में आने के बाद पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details