राजस्थान

rajasthan

झालावाड़: पुलिस ने 50 लाख कीमत की अवैध शराब की जब्त, 2 आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Aug 5, 2021, 8:28 PM IST

Updated : Aug 5, 2021, 10:14 PM IST

Police seized illegal liquor, पुलिस ने जब्त की अवैध शराब
50 लाख कीमत की अवैध शराब की जब्त ()

झालावाड़ पुलिस ने गुरुवार को भूसी के कट्टों की आड़ में 50 लाख रुपए कीमत की अवैध शराब को जब्त करने में कामयाबी हासिल की है. साथ ही 2 आरोपियों को गिरफ्तार भी किया है.

झालावाड़ जिले की असनावर थाना पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर हरियाणा से तस्करी कर मध्य प्रदेश के इंदौर ले जाई जा रही अवैध अंग्रेजी शराब से भरा ट्रक पकड़ कर दो अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है.

पढ़ेंःउल्लू के नाम पर ठगी करने वाला गिरोह गिरफ्तार, 6 लाख रुपए लेकर फरार हो गए थे आरोपी

पुलिस ने ट्रक में भरी हुई 50 लाख रुपए मूल्य कीमत की 479 पेटी अवैध अंग्रेजी शराब बरामद की है. पुलिस के अनुसार अवैध शराब की पेटियों की तस्करी चावल की भूसी के कट्टों की आड़ में की जा रही थी.

50 लाख कीमत की अवैध शराब की जब्त

सारे मामले में जानकारी देते हुए अकलेरा डीएसपी देवेंद्र सिंह ने बताया कि गुरुवार को असनावर पुलिस झालावाड़-भोपाल हाईवे पर नाकाबंदी कर रही थी. इसी दौरान पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि हरियाणा से एक ट्रक में चावल की भूसी की आड़ में तस्करी कर अवैध शराब सीमावर्ती मध्य प्रदेश के इंदौर की ओर ले जाई जा रही है.

पढ़ेंःजयपुर में चोरों के हौसले बुलंदः शोरूम से करोड़ों के मोबाइल चोरी, गल्ले से भी उड़ाए 8 लाख नकद

इस पर पुलिस ने एक 10 चक्का ट्रक को रूकवाकर तलाशी ली तो ट्रक में चावल भूसी की आड़ मे तस्करी के लिए रखी 50 लाख रुपए मूल्य कीमत की 479 पेटी अवैध अंग्रेजी शराब बरामद हुई. इस पर पुलिस ने ट्रक सवार दो अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया. फिलहाल पुलिस गिरफ्तार अभियुक्तों से पूछताछ में जुटी है. जिसमें शराब तस्करी के पूरे नेटवर्क के बारे में पूछताछ की जा रही है.

Last Updated :Aug 5, 2021, 10:14 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details