राजस्थान

rajasthan

झालावाड़ अस्पताल में नर्सेज एसोसिएशन ने किया प्रदर्शन, आंदोलन की चेतावनी

By

Published : Feb 13, 2021, 9:09 PM IST

झालावाड़ के एसआरजी अस्पताल में नर्सेज एसोसिएशन की ओर से अपनी 11 सूत्री मांगों को लेकर प्रदर्शन किया गया. इस दौरान बजट सत्र में ही मांगों को मानने पर जोर दिया.

nurses association protest, 5 मार्च करेंगे विरोध प्रदर्शन
झालावाड़ अस्पताल में नर्सेज एसोसिएशन ने किया प्रदर्शन

झालावाड़.जिले के एसआरजी अस्पताल में नर्सेज एसोसिएशन की ओर से अपनी 11 सूत्री मांगों को लेकर प्रदर्शन किया गया तथा सरकार से बजट सत्र में मांगों को मानने की चेतावनी भी दी गई.

झालावाड़ अस्पताल में नर्सेज एसोसिएशन ने किया प्रदर्शन
राजस्थान राज्य नर्सेज एसोसिएशन एकीकृत की झालावाड इकाई ने शनिवार को एसआरजी अस्पताल में अपनी 11 सूत्रीय मांगों को लेकर अस्पताल में प्रदर्शन किया तथा मुख्यमंत्री और चिकित्सा मंत्री के नाम ज्ञापन सौंपकर बजट में मांगें मानने की मांग की. इसके साथ ही मांगें नहीं मानने पर 5 मार्च को ध्यानाकर्षण धरना प्रदर्शन करने की चेतावनी भी दी.

पढ़ें:राहुल गांधी ट्रैक्टर चलाकर पहुंचे रूपनगढ़ सभा स्थल, CM गहलोत और डोटासरा रहे साथ

राजस्थान राज्य नर्सेज एसोसिएशन एकीकृत के जिलाध्यक्ष राज्यवर्धन दसाया ने बताया कि कोरोना महामारी के दौरान सरकार ने नर्सेज कोरोना वॉरियर्स का दर्जा दिया तथा 2500 रुपए भत्ता देने की घोषणा करते हुए वाहवाही लूटी, लेकिन अभी तक सरकार ने अपने वादा पूरा नहीं किया है. नर्सिंग कर्मियों को अभी भी भुगतान नहीं किया गया है. इसके अलावा कांग्रेस सरकार ने अपनी चुनावी घोषणा पत्र में नर्सेज की 11 सूत्री मांगों को मानने की बात कही थी लेकिन 2 साल बीत जाने के बाद भी मांगों को लेकर सरकार के द्वारा कोई कदम नहीं उठाया गया है.

ऐसे में शनिवार को उनकी ओर से एसआरजी अस्पताल में प्रदर्शन करते हुए मुख्यमंत्री व चिकित्सा मंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा गया है. जिसमें मांग की गई है कि आगामी बजट सत्र में उनकी मांगें मानी जाए, नहीं तो 5 मार्च को जयपुर में ध्यानाकर्षण धरना एवं प्रदर्शन किया जाएगा. उसके बाद चरणबद्ध तरीके से विरोध प्रदर्शन किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details