राजस्थान

rajasthan

छात्रसंघ चुनाव 2019: झालावाड़ में ABVP ने किया पैनल घोषणा

By

Published : Aug 19, 2019, 12:03 PM IST

झालावाड़ में राजकीय पीजी कॉलेज में छात्रसंघ का चुनाव हो रहा है, जिसमें एनएसयूआई और एबीवीपी अपने-अपने प्रत्याशियों का चुनाव में उतार रहे हैं. वहीं एबीवीपी जीत की दावा कर रही है.

student union election, झालावाड़ न्यूज

झालावाड़. राजकीय पीजी कॉलेज में छात्रसंघ का चुनाव होगा, जिसमें एनएसयूआई और एबीवीपी अपने-अपने प्रत्याशियों का चुनाव में उतार रहे हैं. इस बीच एबीवीपी ने अपने प्रत्याशियों के पैनल की घोषणा कर दी है. एबीवीपी ने अध्यक्ष पद पर अरविंद कुमार, उपाध्यक्ष पद पर नवीन भील, महासचिव पद पर रामेश्वर चौहान और संयुक्त सचिव पद पर राय सिंह लोधा को मैदान में उतारा है.

एबीवीपी ने की अपने प्रत्याशियों की घोषणा

बता दें कि प्रदेश में छात्रसंघ चुनाव का समच चल रहा है. प्रदेश के अनेक विश्वविद्यालयों और महाविद्यालयों में एनएसयूआई और एबीवीपी अपने-अपने प्रत्याशियों की घोषणा कर रही है. ऐसे में झालावाड़ के राजकीय पीजी महाविद्यालय में भी एबीवीपी ने अपने प्रत्याशियों को मैदान में उतार दिया है.

यह भी पढ़ें- रामगंजमंडी: रेलवे अंडरपास न बनने के कारण ग्रामीणों ने जताया विरोध, रेलवे क्रॉसिंग पर जमकर किया प्रदर्शन

इस बीच एबीवीपी के जिला संयोजक दिनेश सुमन ने जीत का दावा करते हुए कहा है कि उनके कार्यकर्ता साल के 365 दिन छात्रों के सहयोग के लिए महाविद्यालय में मौजूद रहते हैं. ऐसे में प्रत्याशियों की घोषणा होने के बाद सभी कार्यकर्ता दोगुनी उर्जा से कार्य करेंगे. इस बार झालावाड़ के पीजी कॉलेज में एबीवीपी का पैनल ही जीत हासिल करेगा.

Intro:झालावाड़ की राजकीय पीजी कॉलेज में एबीवीपी ने अपने प्रत्याशियों के पैनल की घोषणा कर दी है. एबीवीपी ने अध्यक्ष पद पर अरविंद कुमार, उपाध्यक्ष पद पर नवीन भीलज़ महासचिव पद पर रामेश्वर चौहान व संयुक्त सचिव पद पर राय सिंह लोधा को मैदान में उतारा है. Body:प्रदेश में छात्रसंघ चुनावो का माहौल गरमाने लग गया है. प्रदेश के अनेक विश्वविद्यालयों व महाविद्यालयों में एनएसयूआई व एबीवीपी ने शक्ति प्रदर्शन कर दिया तथा प्रत्याशियों की घोषणा भी कर दी है. ऐसे में झालावाड़ के राजकीय पीजी महाविद्यालय में भी एबीवीपी ने अपने प्रत्याशियों को मैदान में उतार दिया. एबीवीपी ने अपने पैनल में अध्यक्ष पद पर अरविंद कुमार, उपाध्यक्ष पर नवीन भील, महासचिव पर रामेश्वर चौहान व संयुक्त सचिव पद पर रायसिंह लोधा को अपना प्रत्याशी बनाया है.

एबीवीपी के जिला संयोजक दिनेश सुमन ने जीत का दावा करते हुए कहा है कि हमारे कार्यकर्ता वर्ष के 365 दिन छात्रों के सहयोग के लिए महाविद्यालय में मौजूद रहते हैं ऐसे में प्रत्याशियों की घोषणा होने के बाद सभी कार्यकर्ता दोगुनी उर्जा से कार्य करेंगे और इस बार झालावाड़ के पीजी कॉलेज में एबीवीपी का पैनल ही जीत हासिल करेगा. Conclusion:बाइट - दिनेश सुमन ( जिला संयोजक, एबीवीपी)

ABOUT THE AUTHOR

...view details