राजस्थान

rajasthan

झालावाड़ में ट्रक ने कार में मारी टक्कर...एक की मौत, 5 घायल

By

Published : Aug 10, 2019, 6:14 PM IST

बूंदी के देई थाना क्षेत्र से ओमकारेश्वर जा रही एक कार सुकेत के पास दुर्घटनाग्रस्त हो गई. घायलों को झालावाड़ के एसआरजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया. एक व्यक्ति की मौत हो गई और पांच घायलों का उपचार जारी है.

jhalawar road accident, road accident one dead five injured, झालावाड़ सड़क हादसे में एक की मौत

झालावाड़. बूंदी जिले में स्थित देई थाना क्षेत्र के कुछ लोग कार में सवार होकर ओमकारेश्वर जा रहे थे. तभी रास्ते में सुकेत के पास शनिवार सुबह एक ट्रक ने टक्कर मार दी. उनकी गाड़ी पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है. हादसे में एक व्यक्ति की मौत हुई है तथा 5 लोग घायल हो गए हैं.

कार में ट्रक ने मारी टक्कर, एक की मौत 5 घायल

घायलों को झालावाड़ के एसआरजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. जहां घायलों का उपचार किया जा रहा है. टक्कर मारने के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया. वहीं पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए कार्रवाई शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ेंः ऋषिराज जिंदल हत्याकांड में सड़क पर उतरी बीजेपी, कहा - सीबीआई से कराई जाए जांच

सुकेत थाने के एएसआई हंसराज ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि हाइवे पर एक कार और ट्रक का एक्सीडेंट हुआ है, जिसमें 5 लोग घायल हुए हैं. घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने घायलों को झालावाड़ के अस्पताल में भर्ती करवाया. जहां पर उनका उपचार किया जा रहा है. वहीं गोपीलाल नामक एक व्यक्ति ने दम तोड़ दिया है. पुलिस ने अज्ञात वाहन के खिलाफ मामला दर्ज करते हुए कार्रवाई शुरू कर दी है. वहीं पुलिस ने मृतक और घायलों के परिजनों को भी सूचित कर दिया है.

Intro:बूंदी के देई थाना क्षेत्र से ओमकारेश्वर जा रही एक कार सुकेत के पास दुर्घटनाग्रस्त हो गई. जिसके बाद घायलों को झालावाड़ के एसआरजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया. जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई तथा 5 लोगों का उपचार जारी है.


Body:झालावाड़ के एसआरजी अस्पताल में दुर्घटना के चलते 5 लोगों को भर्ती किया गया. जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई है. बताया जा रहा है कि बूंदी जिले के देई थाना क्षेत्र के कुछ लोग कार में सवार होकर ओमकारेश्वर जा रहे थे. तभी रास्ते में सुकेत के पास अलसुबह एक ट्रक में टक्कर मार दी. जिसमें उनकी गाड़ी पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है. हादसे में एक व्यक्ति की मौत हुई है तथा 5 लोग घायल हो गए हैं. घायलों को झालावाड़ के एसआरजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. जहाँ घायलों का उपचार किया जा रहा है. टक्कर मारने के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया. वहीं पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए कार्रवाई शुरू कर दी है.

सुकेत थाने के एएसआई हंसराज ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि हाईवे पर एक कार व ट्रक का एक्सीडेंट हुआ है जिसमें 5 लोग घायल हुए हैं. घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने घायलों को झालावाड़ के अस्पताल में भर्ती करवाया. जहां पर उनका उपचार किया जा रहा है. वहीं गोपीलाल नामक एक व्यक्ति ने दम तोड़ दिया है. पुलिस ने अज्ञात वाहन के खिलाफ मामला दर्ज करते हुए कार्रवाई शुरू कर दी है. वहीं पुलिस ने मृतक व घायलों के परिजनों को भी सूचित कर दिया है.


Conclusion:बाइट 1 - हंसराज ( एएसआई , सुकेत थाना)

ABOUT THE AUTHOR

...view details