राजस्थान

rajasthan

झालावाड़ के खानपुर इलाके में युवक पर फायरिंग, हमलावर फरार

By

Published : Jul 13, 2019, 10:22 PM IST

झालावाड़ के खानपुर थाना क्षेत्र में खेत से मजदूरों को लेकर आ रहे एक युवक को उसके ही गांव के एक युवक द्वारा गोली मार दी गई. युवक का कोटा अस्पताल में उपचार जारी है.

युवक को मारी गोली

झालावाड़. जिले के खानपुर थाना क्षेत्र के गुलखेड़ी गांव में खेत से मजदूरों को लेकर आ रहे युवक को गोली मारने का मामला सामने आया है. जिसमें व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया जिसे पहले झालावाड़ फिर कोटा अस्पताल में रेफर कर दिया है.

जिले के पनवाड़ थाना क्षेत्र में खेत से मजदूरों को लेकर आ रहे मुकेश गुर्जर नाम के व्यक्ति पर उसके ही गांव के शिवराज सिंह द्वारा गोली मार दी गई. इसमें मुकेश गंभीर रूप से घायल हो गया. जिसे पहले झालावाड़ के एसआरजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया लेकिन हालत नाजुक होने के कारण कोटा रैफर कर दिया गया है.

युवक को मारी गोली

घायल व्यक्ति के बड़े भाई बद्रीलाल लाल गुर्जर ने बताया कि उसका छोटा भाई मुकेश खेत से मजदूरों को ट्रैक्टर से लेकर आ रहा था तभी रास्ते में गांव के ही शिवराज सिंह ने उसे गोली मार दी और मौके से फरार हो गया. गोली चलने की आवाज सुनकर आसपास अनेक लोग इकट्ठे हो गए और वो उसे झालावाड़ के एसआरजी अस्पताल लेकर आए. जहां पर डॉक्टरों द्वारा उसका इलाज किया जा रहा था लेकिन हालत लगातार खराब होने के कारण उन्होंने उसे कोटा रैफर कर दिया है. गोली मारने के कारणों का अभी तक पता नहीं लगाया जा सका है वहीं हमलावर गोली मारकर मौके से फरार हो गया है.

Intro:झालावाड़ के पनवाड़ थाना क्षेत्र में खेत से मजदूरों को लेकर आ रहे मुकेश गुर्जर नाम के व्यक्ति पर उसके ही गांव के शिवराज सिंह द्वारा गोली मारने का मामला सामने आया. जिसमें मुकेश गुर्जर नाम का व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया जिसे पहले झालावाड़ व कोटा अस्पताल में रेफर कर दिया है.


Body:झालावाड़ के खानपुर थाना क्षेत्र के गुलखेड़ी गांव में खेत से मजदूरों को लेकर आ रहे युवक को गोली मारने का मामला सामने आया है. इसमें मुकेश गुर्जर नाम का युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. जिसे पहले झालावाड़ के एसआरजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया लेकिन हालत नाजुक होने के कारण कोटा रैफर कर दिया गया है.

घायल व्यक्ति के बड़े भाई बद्रीलाल लाल गुर्जर ने बताया कि उसका छोटा भाई मुकेश खेत से मजदूरों को ट्रैक्टर से लेकर आ रहा था तभी रास्ते में गांव के ही शिवराज सिंह ने उसे गोली मार दी और मौके से फरार हो गया. गोली चलने की आवाज सुनकर आसपास अनेक लोग इकट्ठे हो गए और वो उसे झालावाड़ के एसआरजी अस्पताल लेकर आए. जहां पर डॉक्टरों द्वारा उसका इलाज किया जा रहा था लेकिन हालत लगातार खराब होने के कारण उन्होंने उसे कोटा रैफर कर दिया है.


Conclusion:गोली मारने के कारणों का अभी तक पता नहीं लगाया जा सका है वहीं हमलावर गोली मारकर मौके से फरार हो गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details