राजस्थान

rajasthan

झालावाड़: पेड़ से लटका मिला युवक-युवती का शव, प्रेम-प्रसंग में खुदकुशी की चर्चा

By

Published : Jul 16, 2021, 4:26 PM IST

झालावाड़ में पेड़ से युवती और युवती का शव लटका मिलने पर गांव में सनसनी फैल गई. दोनों के बीच प्रेम प्रसंग होने की चर्चा है. पुलिस शवों का पोस्टमार्टम कराने के साथ जांच में जुट गई है.

झालावाड़. जिले के अकलेरा थाना क्षेत्र के मिश्रौली ग्राम पंचायत में शुक्रवार को युवक-युवती ने पेड़ से फंदा लगाकर अपनी जान दे दी. मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा बताया जा रहा है. ग्रामीणों से सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों के शव पेड़ से नीचे उतारकर अकलेरा सामूदायिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर पहुंचे. यहां मेडिकल बोर्ड की ओर से पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया गया है.

पुलिस के मुताबिक थाना क्षेत्र के एक गांव में एक लड़के और लड़की का शव पेड़ से लटका होने की सूचना मिली. इसपर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों शवों को ग्रामीणों की सहायता से नीचे उतारा और अकलेरा के सामूदायिक स्वास्थ्य केंद्र में लेकर आए. यहां डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने बताया कि शवो की शिनाख्त कर ली गई है.

पढ़ें:बाड़मेरः चौहटन में विवाहिता ने लगाई फांसी, 2 महीने पहले ही हुई थी शादी

जानकारी के अनुसार मृतका का तलाक हो चुका था. इसके बाद युवती का गांव के ही युवक के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था. आज दोनों का शव एक साथ पेड़ से लटका हुआ पाया गया. अकलेरा थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details