राजस्थान

rajasthan

Crime in Jhalawar : बेखौफ बदमाशों ने की दिनदहाड़े फायरिंग, इलाके में फैली सनसनी

By

Published : Mar 5, 2023, 4:56 PM IST

राजस्थान के झालावाड़ से एक सनसनीखेज खबर सामने आई है. रविवार को बेखौफ बदमाशों ने दिनदहाड़े फायरिंग कर शहर में दहशत का माहौल कायम कर दिया. यहां जानिए पूरा मामला...

Crime in Jhalawar
बेखौफ बदमाशों ने की दिनदहाड़े फायरिंग

झालावाड़. राजस्थान के झालावाड़ शहर में रविवार को दिनदहाड़े हुई फायरिंग की वारदात से इलाके में दहशत फैल गई. घटना दोपहर की है, जब मामा-भांजा चौराहे से गुजर रही एक कार पर दो बाइक से आए चार बदमाशों ने फायरिंग कर दी. खुशकिस्मती से कार सवार 3 युवकों की जान बच गई, लेकिन वारदात के बाद बाइक सवार बदमाश मौके से फरार हो गए.

घटना के बाद कोतवाली थाने पहुंचे आलोट मध्य प्रदेश निवासी युवक आसिफ खान लाला ने बताया कि वह अपने दो अन्य साथियों के साथ झालावाड़ जिला कारागृह में बंद उसके रिश्तेदार से मिलने के लिए झालावाड़ आया था. जिला कारागृह से वह वापस लौट रहा था, उसी दौरान शहर के मामा-भांजा चौराहे पर दो बाइक पर सवार होकर आए चार बदमाशों ने उन पर फायरिंग कर दी और मौके से भाग निकले.

पढ़ें :Jhalawar Blind Murder Case: ब्लाइंड मर्डर का पर्दाफाश ,प्रेम प्रसंग बना निर्मम हत्या का कारण

फायरिंग में कार के दो शीशे चकनाचूर हो गए. हालांकि, इस घटना में तीनों युवकों की जान बच गई. आसिफ ने बताया कि वह पेशे से वकील है और उसके पिता असलम तथा ताऊ सादिक खान की आलोट निवासी कुछ लोगों ने कुछ वर्षों पूर्व हत्या कर दी थी. इसमें आरोपी को 15 वर्ष कारावास की सजा हुई थी. उसी प्रकरण में वह गवाह भी था. बाद में आरोपी सजा पूरी होने के बाद बाहर आ गए.

उसने आगे बताया कि पुरानी रंजिश के चलते आलोट निवासी आरोपी सिकंदर, एजाज, मुबारिक तथा एक अन्य सहित कुल 4 बदमाशों ने उस पर फायरिंग की. प्रकरण पर झालावाड़ डीएसपी बृजमोहन मीणा ने बताया कि पीड़ित ने नामजद लोगों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कराया है. घटनास्थल का सीसीटीवी फुटेज खंगाला जा रहा है तथा आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीमें रवाना कर दी गई हैं. आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details