राजस्थान

rajasthan

यूट्यूब देखकर लूट की वारदात को दिया था अंजाम, दोनों आरोपी गिरफ्तार

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Dec 11, 2023, 7:56 PM IST

झालावाड़ की भवानीमंडी पुलिस ने लूट की वारदात का खुलासा किया है. शनिवार को व्यापारी के मुनीम से 3 लाख से ज्यादा की लूट के मामले में पुलिस ने दो बदमाशों को दबोचा है. इस वारदात में बदमाशों ने पीड़ित को धमकाने के लिए नकली खिलौने वाली बंदूक का सहारा लिया था.

JHALAWAR CRIME NEWS
लूटकांड के दोनों आरोपी गिरफ्तार

भवानीमंडी पुलिस ने लूट की वारदात का किया खुलासा

झालावाड़. जिले के भवानीमंडी कस्बे में गल्ला व्यापारी के मुनीम के साथ हुई 3 लाख 29 हजार रु की लूट का पुलिस ने सोमवार को पर्दाफाश किया है. पुलिस ने इस लूट कांड मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने बताया कि दोनों आरोपियों ने यूट्यूब वीडियो देख कर लूट की वारदात को अंजाम दिया था. लूट कांड में सबसे चौंकाने वाली बात यह है कि इस वारदात में बदमाशों ने पीड़ित को धमकाने के लिए नकली खिलौने वाली बंदूक का सहारा लिया था.

लूट की घटनाक्रम का खुलासा करते हुए एडिशनल एसपी चिरंजीलाल मीणा ने बताया कि शनिवार को व्यापारी के मुनीम के साथ हुई लूट की वारदात के बाद पुलिस ने 6 टीमें गठित कर बदमाशों की तलाश शुरू की थी. पुलिस ने कृषि मंडी से लेकर व्यापारी के घर तक और आसपास के पेट्रोल पंप व टोल नाके के कई सीसीटीवी फुटेज खंगाले थे इसके बाद दोनों आरोपियों की पहचान हो सकी.

पढ़ें:नाथद्वारा में पेट्रोल पंप पर बदमाशों ने मचाया उत्पात, लूट का किया प्रयास, मामला दर्ज

यूट्यूब वीडियो देख कर लूट की वारदात: पुलिस ने लूट के मामले में कुंडीखेड़ा गाव निवासी कमलेश शर्मा और कुशाल सिंह को गिरफ्तार किया है. एडिशनल एसपी चिरंजीलाल ने बताया कि दोनों आरोपियों ने यूट्यूब पर देख इस घटना को अंजाम दिया था. बता दें कि भवानीमंडी में शनिवार शाम को दो अज्ञात बाइक सवार नकाबपोशों बदमाशों ने व्यापारी के मुनीम से 3 लाख 29 हजार रुपए का बैग बंदूक की नोक पर लूट कर फरार हो गये थे. इस वारदात की व्यापारी गोविंद वशिष्ठ ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी. भवानीमंडी पुलिस ने शिकयात मिलने के बाद मुस्तैदी दिखाते हुए सोमवार को दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. फ़िलहाल पुलिस आरोपियों से लूट की राशि के बारे में पूछताछ कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details