राजस्थान

rajasthan

झालावाड़: व्यापारी से 5 लाख रुपए की लूट का प्रयास... CCTV में कैद हुए आरोपी

By

Published : Oct 12, 2021, 5:10 PM IST

Attempt to loot Rs 5 lakh from businessman in Jhalawar

झालावाड़ जिला मुख्यालय पर बैंक से 5 लाख रुपए निकलवाकर कृषि मंडी जा रहे एक व्यापारी से अज्ञात बदमाशों ने लूट का प्रयास किया. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

झालावाड़. जिले के भवानीमंडी थाना क्षेत्र में मंगलवार को बैंक से 5 लाख रुपए निकलवाकर कृषि मंडी जा रहे अनाज व्यापारी से बाइक सवार अज्ञात दो बदमाशों ने रुपयों से भरा बैग छीनने का प्रयास किया. लेकिन व्यापारी के बैग नहीं छोड़ने और बाइक से गिर जाने के चलते बदमाश लूट के प्रयास में सफल नहीं हो पाए. बदमाश मौके से फरार हो गए.

सूचना पर पहुंची पुलिस सीसीटीवी कैमरों को खंगालने में जुट गई है. पीड़ित व्यापारी प्रहलाद नागर ने बताया कि वह कस्बे के नागरिक बैंक से रूपये निकालकर कृषि उपज मंडी जा रहा था. इसी दौरान मिल कॉलोनी इलाके में पीछे से बाइक पर आए दो अज्ञात बदमाशों ने उनसे रुपयों से भरा बैग छीनने का प्रयास किया. इसी दौरान छीना झपटी में वे बाइक से गिर गए और उन्होंने मदद के लिए लोगों को पुकारना शुरू किया. इसी हड़बड़ी में बदमाशों का लूट का प्रयास विफल हो गया और वे फरार हो गए.

पढ़ें.जोधपुर पुलिस ने MP के तस्करों से बरामद की अफीम की बड़ी खेप, 19 लाख की राशि जब्त

मामले की जानकारी मिलने पर कृषि मंडी के व्यापारी भी मौके पर पहुंचे और घटना को लेकर रोष जताया. सूचना पर पहुंची भवानीमंडी पुलिस ने बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है. पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज खंगाले जिसमें बदमाश कैद हुए हैं. अब पुलिस इन सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों की तलाश में जुटी हुई है. भवानीमंडी इलाके में व्यापारियों से इसी तरह लूट के पहले भी मामले सामने आते रहे हैं, लेकिन हर बार पुलिस नाकाम रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details