राजस्थान

rajasthan

नौकरी का झांसा देकर रेप करने का आरोप, युवती ने दर्ज करवाया मामला

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Oct 28, 2023, 8:19 PM IST

झालावाड़ के खानपुर थाना क्षेत्र में एक युवती ने एक महिला परामर्श केंद्र पर नौकरी का झांसा देकर रेप करने का आरोप लगाया है. पुलिस ने केंद्र के संचालक को डिटेन कर लिया है. पुलिस मामला दर्ज कर अनुसंधान कर रही है.

allegations of rape by a girl
नौकरी का झांसा देकर रेप करने का आरोप

झालावाड़.जिले के खानपुर थाना क्षेत्र में दही खेड़ा रोड पर स्थित महिलाओं की सुरक्षा सहायता और आर्थिक संबल के लिए खोले गए महिला परामर्श केंद्र के संचालक पर एक युवती ने नौकरी का झांसा देकर जबरन दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है. युवती की शिकायत पर मामला दर्ज कर केंद्र संचालक को डिटेन कर लिया है.

खानपुर थाना प्रभारी ने पीड़िता की शिकायत पर परामर्श केंद्र के संचालक पर दुष्कर्म का मामला दर्ज कर मामले में अनुसंधान शुरू कर दिया है. मामले में जानकारी देते हुए खानपुर थाना प्रभारी राम किशन ने बताया कि खानपुर थाना क्षेत्र में पीड़िता ने शिकायत दी थी. जिसमें उसने बताया था कि खानपुर के दही खेड़ा रोड पर स्थित महिला परामर्श केंद्र के संचालक दुर्गा शंकर बैरवा ने उसे नौकरी का झांसा देकर अपने जाल में फंसा लिया. जब पीड़िता परामर्श केंद्र में अकेली थी, इस दौरान आरोपी ने उसके साथ जबरन दुष्कर्म किया.

पढ़ें:Rape case in Jaipur: इंस्टाग्राम पर दोस्ती कर युवती को होटल में बुलाकर किया दुष्कर्म

थाना प्रभारी ने बताया कि पीड़िता की शिकायत के बाद पुलिस ने महिला परामर्श केंद्र के संचालक दुर्गा शंकर बैरवा को डिटेन कर लिया है. वही पीड़िता का मेडिकल मुआयना करवा कर मामले में आगे अनुसंधान किया जा रहा है. थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस की प्रारंभिक जांच में पता चला है कि महिला परामर्श केंद्र निजी एनजीओ के द्वारा संचालित किया जा रहा था. ऐसे में पुलिस फिलहाल एनजीओ के रजिस्ट्रेशन तथा मान्यता की जानकारी जुटाने में लगी है. इस दौरान उन्होंने बताया कि यह परामर्श केंद्र कब से संचालित किया जा रहा था, इसको लेकर पुलिस का अनुसंधान जारी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details