राजस्थान

rajasthan

बाइक सवार बदमाशों ने किया युवक पर जानलेवा हमला, अस्पताल में भर्ती

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Sep 17, 2023, 6:54 AM IST

Updated : Sep 17, 2023, 7:29 AM IST

झालावाड़ में शनिवार देर शाम दुकान बंद कर घर लौट रहे युवक पर जानलेवा हमला हुआ है. इस घटना के बाद से क्षेत्र में दहशत का माहौल है. बीते दो दिन पहले बदमाशों ने अस्पताल में इलाज कराने आए एक दंपति की हत्या कर दी थी.

युवक पर जानलेवा हमला
झालावाड़ में युवक पर जानलेवा हमला

घायल युवक आमिर खान

झालावाड़.जिले के भवानी मंडी थाना क्षेत्र में शनिवार को थाना के समीप स्थित दुकान से घर लौट रहे एक युवक को दो बाइक सवार अज्ञात बदमाशों ने चाकू से वार कर दिया. भवानी मंडी थाना अधिकारी मंगेलाल ने इसकी पुष्टि की है. बदमाशों ने पीड़ित युवक की गर्दन पर चाकू से वार करते हुए गंभीर रूप से घायल कर दिया. उसके बाद वे मौके से फरार हो गए. वहीं घटना के बाद आसपास के लोगों ने घायल युवक को अस्पताल पहुंचाया. जहां युवक का इलाज चल रहा है.

वहीं मामले की जानकारी देते हुए भवानी मंडी थाना अधिकारी मंगेलाल ने बताया कि मुखर्जी नगर में रहने वाला 22 वर्षीय युवक आमिर खान मोटर मार्केट में मिस्त्री का काम करता है. जो देर शाम दुकान से अपने घर लौट रहा था. उसी दौरान दो अज्ञात बाइक सवारों ने पीछे से आकर युवक की गर्दन पर चाकू से हमला कर दिया और मौके से फरार हो गए. बदमाशों के हमले में युवक की गर्दन व ठोढ़ी पर गंभीर चोटें आई हैं. घटना के बाद में घायल युवक को राहगीरों की सहायता से अस्पताल पहुंचाया गया. जहां चिकित्सकों द्वारा युवक का उपचार किया जा रहा है. वहीं सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची. पुलिस ने युवक के पर्चा बयान के आधार पर मामला दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दिया है.

पढ़ें अस्पताल में इलाज कराने गए दंपती पर बदमाशों ने धारदार हथियार से किया हमला, दोनों की मौत

बता दें कि झालावाड़ का भवानीमंडी क्षेत्र इन दिनों में क्राइम की वारदात ज्यादा हो रही है. बीते 3 दिनों में यहां चाकूबाजी की यह दूसरी बड़ी वारदात है. ऐसे में क्षेत्र में कानून व्यवस्था पर सवाल उठ रहे हैं. बीते गुरुवार को भी निजी अस्पताल में अपना इलाज करवाने पहुचे द्पति पर कुछ बदमाशों ने धारदार हथियारों से हमला कर उनकी नृशंस हत्या कर दी थी. घटना के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए थे. बाद में वायरल हुए सीसीटीवी फुटेज मैं साफ नजर आया कि इलाके में बदमाश किस तरह बेखौफ होकर वारदात को अंजाम दे रहे थे. ऐसे में घटना के बाद पुलिस के इकबाल पर भी सवालिया निशान उठ रहे हैं. देखा जाए तो पिछले 6 माह में जिले में चाकू बाजी की दर्जनों वारदात हुई है. जिससे हाडोती में झालावाड़ जिला चाकूबाजी की घटनाओं में अव्वल नजर आ रहा है. साथ ही पुलिस इन घटनाओं को रोकने में पूरी तरह से नाकाम रही है. हालांकि पुलिस ने चाकूबाजी वारदात में शामिल सभी आरोपियों को धर दबोचा है.

पढ़ें झालावाड़ में दंपती की हत्या कर भागे तीन आरोपियों को चित्तौड़गढ़ पुलिस ने दबोचा

Last Updated :Sep 17, 2023, 7:29 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details