राजस्थान

rajasthan

महिला अधिकारी को पटवारी ने भेजा मैसेज, लिखा- आप मुझे अच्छी लगी और मुझे आपसे प्यार हो गया

By

Published : Apr 29, 2023, 10:45 AM IST

जालोर के रानीवाड़ा उपखंड की एक महिला अधिकारी ने पटवारी पर अश्लील मैसेज भेजने का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज करवाया है. पुलिस ने आरोपी पटवारी को गिरफ्तार कर लिया. इस मामले में जिला कलेक्टर ने पटवारी को निलंबित (Patwari Suspended in Jalore) कर दिया है.

Woman officer lodged case against Patwari
Woman officer lodged case against Patwari

जालोर. रानीवाड़ा उपखंड में कार्यरत एक महिला अधिकारी ने पटवारी पर अश्लील मैसेज भेजने का आरोप लगाते हुए शुक्रवार को मामला दर्ज करवाया है. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 48 वर्षीय पटवारी रमेश बुढ़ानिया को शुक्रवार को ही देर शाम गिरफ्तार कर लिया है. इस मामले में जिला कलेक्टर निशांत जैन ने आरोपी पटवारी को निलंबित कर दिया है.

रानीवाड़ा थानाधिकारी सवाई सिंह ने बताया कि महिला ने थाने में मामला दर्ज करवाया है. महिला के अनुसार धामसीन में कार्यरत पटवारी रमेश बुढ़ानिया ने हाल में राज्य सरकार की ओर से शुरू किए गए महंगाई राहत कैंप के उद्घाटन शिविर के फोटो के साथ मैसेज लिखाकर भेज- आप मुझे अच्छे लगे और मुझे आपसे प्यार हो गया. महिला अधिकारी ने उसे इग्नोर कर दिया.

पढ़ें. ब्लू सिटी में कोरियन ब्लॉगर के साथ अश्लील हरकत, युवक ने कैमरे के सामने उतार दी पैंट

इसके बाद दूसरे दिन भी पटवारी ने 11 बजे उसी मैसेज का जवाब मांगा तो महिला अधिकारी ने तहसीलदार को पूरी कहानी बताई. इसके बाद तहसीलदार ने पटवारी को फटकार लगाई, आरोप है कि इसके जवाब में आरोपी पटवारी ने तहसीलदार को धमकी दे दी. इससे परेशान होकर महिला अधिकारी ने रानीवाड़ा थाने में मामला दर्ज करवाया है. इस मामले में पुलिस ने आरोपी पटवारी रमेश बुढ़ानिया को गिरफ्तार कर लिया है.

कलेक्टर ने किया निलंबित :महिला अधिकारी की शिकायत पर कलेक्टर ने कार्रवाई करते हुए पटवारी को निलंबित कर दिया है. आरोपी 48 वर्षीय पटवारी रमेश बुढ़ानिया चूरू जिले का रहने वाला है. पूर्व वो फौज में रह चुका है. फिलहाल धामसीन में पटवारी पद पर कार्यरत है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details