राजस्थान

rajasthan

Road Accident in Jalore : रानीवाड़ा में 2 अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में 1 की मौत, 2 घायल

By

Published : Apr 17, 2023, 7:10 AM IST

रानीवाड़ा उपखंड क्षेत्र में रविवार को 2 सड़क हादसे (Road Accident in Jalore) हुए. जिसमें एक युवक की मौत हो गई, जबकि दो गंभीर रूप से घायल हो गए.

Road Accident in Jalore
Road Accident in Jalore

जालोर/रानीवाड़ा. भाटीब डुगडोल सड़क मार्ग पर बीती रात रात जीप और बाइक के बीच भीषण भिड़ंत हो गई. हादसे में बाइक पर सवार दोनों युवकों में से एक युवक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई, जबाकि दूसरा युवक घायल हो गया. वहीं दहीपुर गांव के समीप रानीवाड़ा-मैत्रीवाड़ा सड़क मार्ग पर एक और सड़क हादसे में एक बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गया है, जिसका इलाज चल रहा है.

जानकारी के अनुसार भाटीब डुगडोल सड़क मार्ग पर जीप और मोटरसाइकिल के बीच भीषण भिड़ंत में बाइक पर सवार अल्पेश सुथार निवासी थावर, धानेरा (गुजरात) की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. साथ ही दूसरा युवक भरत सोनी निवासी धानेरा (गुजरात) गंभीर रूप से घायल हो गया. गंभीर घायल युवक को ग्रामीणों की सहायता से धानेरा रेफर किया गया. जीप चालक मौके से जीप को छोड़कर फरार हो गया. ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंची और पुलिस ने दोनों वाहनों को अपने कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है. फिलहाल, घायल युवक का गुजरात के धानेरा में इलाज जारी है.

पढ़ें :Road Accident in Dholpur: धौलपुर में ट्रक और कार की टक्कर, 4 की मौत, 4 घायल

दहीपुर गांव में मोटरसाइकिल अनियंत्रित होकर फिसलने से एक युवक घायल :धौलपुर में रानीवाड़ा उपखंड क्षेत्र एक और हादसा हुआ. इस हादसे में एक बाइक सवार गंभीर रूप से हो गया. ये दुर्घटना दहीपुर गांव के समीप रानीवाड़ा-मैत्रीवाड़ा सड़क मार्ग पर हुआ. यहां एक मोटरसाइकिल अनियंत्रित होकर गिर गई. मोटरसाइकिल पर सवार एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल युवक को ग्रामीणों ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र रानीवाड़ा में पहुंचाया गया, जहां पर डॉक्टरों ने घायल युवक का प्राथमिक उपचार करने के बाद गुजरात के लिए रेफर कर दिया गया. जानकारी के अनुसार घायल युवक का नाम, रानीवाड़ा निवासी दिनेश कुमार मेघवाल बताया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details