राजस्थान

rajasthan

राज्यमंत्री के पुत्र को मिली धमकी, बोला पिता सहित दोनों भाइयों का हश्र लक्ष्मण देवासी जैसा करेंगे, केस दर्ज

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Aug 23, 2023, 7:09 AM IST

प्रदेश के राज्य मंत्री सुखराम बिश्नोई व उनके दोनों बेटों को जान से मारने की धमकी मिली है. बदमाश ने मंत्री पुत्र डॉ. भूपेंद्र बिश्नोई को फोन पर धमकी दी है. उसके बाद डॉ. भूपेंद्र की रिपोर्ट पर पुलिस ने केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी है. इसी सिलसिले में पुलिस ने एक आरोपी को दस्तयाब किया है.

Dr Bhupendra Bishnoi
डॉ भूपेंद्र बिश्नोई

जालोर.सांचौर जिला मुख्यालय पर शराब कारोबारी लक्ष्मण देवासी की सरेआम गोली मारकर हत्या के बाद अब विष्णु खुडाला के नाम से राज्यमंत्री सुखराम बिश्नोई के पुत्र डॉ भूपेंद्र बिश्नोई को धमकी भरा कॉल आया है. उसमें आरोपी ने कॉल करके मंत्री सुखराम बिश्नोई व उसके दोनों पुत्रों को जान से मारने की धमकी दी है. जिसके बाद डॉक्टर भूपेंद्र ने सांचौर थाने में लिखित शिकायत दर्ज करवाया है.

रिपोर्ट में डॉ भूपेन्द्र विश्नोई ने बताया कि 14 अगस्त को हायर सेकंडरी स्कूल सांचौर मैदान में कवि सम्मेलन सुन रहा था. उसी दौरान सवा दस बजे व्हाट्सअप पर एक कॉल आया. जिसको रिसीव किया तो कॉलर ने कहा कि मैं विष्णु खुडाला बोल रहा हूँ. 7 अगस्त की घटना का जिक्र करते हुए कहा कि तुम, तेरा भाई, व तुम्हारे पिता का भी वही हाल करेंगें जो लक्ष्मण देवासी का किया है. चुपचाप घर में बैठे रहो, हमारे आदमी अभी वहीं घूम रहे हैं. इसके अलावा भी वो अनर्गल बातों से धमकाता रहा. जिसका मैंने कोई जबाव नहीं दिया.

पढ़ेंशराब कारोबारी की अज्ञात बदमाशों ने गोली मार कर की हत्या, आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर देवासी समाज बैठा धरने पर

इसके बाद वापस रात 11.37 बजे फिर फोन आया तो कवि सम्मेलन का कह कर मैंने फोन स्विच ऑफ कर दिया. इस घटना के बाद 15 अगस्त को उसने अपने छोटे भाई सीए सत्येंद्र को बताई तो सत्येंद्र के पास भी उसी रात को इंटरनेशनल नंबर से कॉल आया हुआ था. ऐसे में इस घटना की जानकारी मंत्री को दी गई. जिस पर मंत्री ने पूरी घटना की जानकारी सांचौर एसपी सागर राणा को दी. जिसके बाद भूपेंद्र ने 20 अगस्त को सांचौर के पुलिस थाने में विष्णु खुडाला के खिलाफ मामला दर्ज करवाया. जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है.

पढ़ेंराजस्थान : नर्मदा नहर में मिले दो दलित लड़कियों के शव, परिजनों ने शव लेने से किया इनकार

एक आरोपी को किया दस्तयाब : सांचौर एसपी सागर राणा ने बताया कि मंत्री पुत्र की रिपोर्ट पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया. अब उसकी लिखित शिकायत पर तकनीकी आधार पर जांच की जा रही है. इसी बीच एक आरोपी को दस्तयाब किया गया है. उससे पूछताछ के बाद आगे की कड़ी का खुलासा हो पाएगा.

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details