राजस्थान

rajasthan

Road accident in Jalore: शराब से भरा मिनी ट्रक और रोडवेज बस में हुई भिड़ंत, 5 महीने की बच्ची सहित दो की मौत

By

Published : Jul 2, 2022, 5:36 PM IST

Truck and bus accident in Jalore

जालोर जिला मुख्यालय के नेशनल हाइवे 325 पर लेटा के पास सड़क हादसे में दो की मौत हो (Truck and bus accident in Jalore) गई. सरकारी शराब से भरे मिनी ट्रक व रोडवेज बस में आमने-सामने की भिड़ंत हुई थी. इसमें मिनी ट्रक चालक और एक 5 साल की बच्ची की मौत हो गई.

जालोर.जिला मुख्यालय से 5 किमी दूर लेटा गांव के पास जिले के मुख्य मार्ग सांडेराव बालोतरा एनएच 325 पर शनिवार सुबह सरकारी शराब से भरे मिनी ट्रक व रोडवेज बस में आमने-सामने की भिड़ंत हो (Truck and bus accident in Jalore) गई. इस दुर्घटना में बस में सवार एक मासूम 5 माह की बच्ची सहित मिनी ट्रक के चालक की मौत हो गई. जबकि 20 से ज्यादा लोग घायल हो गए. जिनको जालोर के राजकीय अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

घटना की जानकारी के बाद जिला कलेक्टर निशांत जैन, एसपी हर्षवर्धन अग्रवाला व जालोर विधायक जोगेश्वर गर्ग ट्रॉमा सेंटर पहुंचे और घायलों की कुशलक्षेम पूछी. जानकारी के अनुसार सुबह 10 बजे रोडवेज डिपो से परीक्षार्थियों को एग्जाम दिलाने के लिए जोधपुर के लिए रोडवेज बस रवाना हुई थी. लेटा गांव के बाहर बने जीएसएस के पास सामने से सरकारी शराब लेकर आ रहे मिनी ट्रक ने बस को अनियंत्रित होकर टक्कर मार दी. जिसके चलते ट्रक चालक धर्मपाल मीणा व 5 माह की मासूम काव्या की मौत हो गई.

शराब से भरा मिनी ट्रक और रोडवेज बस में हुई भिड़ंत.

पढ़ें:Road Accident in Bikaner: दो ट्रकों की आमने-सामने भिड़ंत, 2 की मौत

घटना के चलते सड़क मार्ग पर जाम लग गया. कोतवाली थाने से एसआई विशाल कुमार मय जाप्ता मौके पर पहुंचे और बस व ट्रक को जेसीबी की मदद से सड़क से हटाकर यातायात शुरू करवाया. हादसे की सूचना पर जालोर उपखंड अधिकारी दिनेश धाकड़, अतिरिक्त जिला कलेक्टर राजेंद्र प्रसाद अग्रवाल, सीएमएचओ डॉ गजेन्द्र सिंह व पीएमओ एसपी शर्मा भी अस्पताल पहुंचे और आवश्यक उपचार को लेकर आवश्यक निर्देश दिए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details