राजस्थान

rajasthan

शराब कारोबारी की अज्ञात बदमाशों ने गोली मार कर की हत्या, आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर देवासी समाज बैठा धरने पर

By

Published : Aug 8, 2023, 9:43 AM IST

जिले के सांचौर में शराब कारोबारी लक्ष्मण देवासी की दिनदहाड़े गोली मार हत्या कर दी गई है. घटना के बाद पुलिस के आलाधिकारी मौके पर पहुंचे और आरोपियों की तलाश में सांचौर व जालोर जिले में नाकाबंदी करवाई, लेकिन देर रात तक हत्यारे का कोई सुराग नहीं मिला है.

Etv Bharat
Etv Bharat

गोली मारने की घटना सीसीटीवी में कैद

जालोर.नवगठित सांचौर जिला मुख्यालय पर सोमवार की शाम को शराब कारोबारी लक्ष्मण देवासी की अज्ञात बदमाशों ने गोली मार कर हत्या कर दी. जिसके बाद भारतमाला परियोजना के तहत बने एक्सप्रेस वे की तरफ होते हुए बदमाश फरार हो गए. घटना के बाद पुलिस के आलाधिकारी मौके पर पहुंचे और आरोपियों की तलाश शुरू की, लेकिन देर रात तक सुराग नहीं मिला.

शराब कारोबारी की हत्या

जानकारी के अनुसार नेशनल हाइवे 68 पर गुजरात की तरफ जाने वाले सड़क मार्ग पर शराब कारोबारी लक्ष्मण देवासी निवासी नागोलडी अपनी स्कॉर्पियो गाड़ी में भानेज रमेश के साथ जा रहा था. इस चौराहे से तीन सौ मीटर आगे जाने के दौरान पीछे से फॉर्च्यूनर ने ओवरटेक करते हुए उसका रास्ता रोका. जिसके बाद गाड़ी से उतरे तीन लोगों ने कारोबारी पर अंधाधुंध फायरिंग करनी शुरू कर दी. करीबन 25 सेकेंड तक फायरिंग करने के दौरान लक्ष्मण देवासी की गाड़ी चलाने वाले युवक रमेश ने गाड़ी को बैक दौड़ाया. जिसके बाद आरोपी गाड़ी में बैठकर फरार हो गए.

शराब कारोबारी लक्ष्मण देवासी की गाड़ी में लगी गोली के निशान

वहीं देवासी की गाड़ी चलाने वाला युवक गंभीर घायल लक्ष्मण को निजी अस्पताल लेकर गया. जहां पर चिकित्सकों ने देवासी को मृत घोषित कर दिया. जिसके बाद शव को राजकीय अस्पताल की मॉर्चरी में रखवा दिया है. वहीं घटना के बाद जालोर एडिशनल एसपी रामेश्वर मेघवाल, सांचौर डीवाईएसपी मांगी लाल राठौड़, रानीवाड़ा डीवाईएसपी पुष्पेंद्र वर्मा, आरपीएस हिमांशु सहित आसपास के कई थानों का पुलिस जाब्ते को सांचौर अस्पताल के बाहर लगाया गया है. पुलिस के आलाधिकारी परिजनों से वार्ता कर रहे हैं. लेकिन अभी तक पोस्टमार्टम को लेकर सहमति नहीं बनी है.

लक्ष्मण देवासी की दिनदहाड़े हत्या

एक हजार से ज्यादा लोग हुए एकत्रित :लक्ष्मण देवासी की हत्या के बाद देवासी समाज में भारी आक्रोश है. अस्पताल की मॉर्चरी के बाहर एक हजार से ज्यादा लोग एकत्रित हो गए हैं. हालांकि पुलिस ने जगह जगह नाकाबंदी की है. घटना की जानकारी मिलते ही मौका मुआयना किया गया है. क्षतिग्रस्त गाड़ी को थाना लाया गया और शव को राजकीय अस्पताल की मॉर्चरी में रखवा दिया गया है. वहीं हमलावरों की तलाश के लिए सांचौर सहित पड़ोसी जिलों में नाकाबंदी करवाई गई है.

पढ़ें Bharatpur Toll Plaza Firing : फिल्मी स्टाइल में बस में घुसे थे हथियारबंद बदमाश, घायल यात्री की जुबानी गोलीबारी की कहानी

ABOUT THE AUTHOR

...view details