राजस्थान

rajasthan

Jalore Big News : रिश्वत मांगने पर थाना प्रभारी और SI पर FIR, एसपी ने किया लाइन हाजिर

By

Published : Sep 2, 2022, 8:16 PM IST

SP Take Action Against Sayla Station Incharge

जिले के सायला थाना प्रभारी व थाने में कार्यरत अधिकारी एसआई चतरा राम के खिलाफ रिश्वत मांगने को लेकर एफआईआर दर्ज की गई है. जिसके चलते दोनों को शुक्रवार को एसपी ने लाइन हाजिर कर दिया.

जालोर.जिले के सायला थाना प्रभारी ध्रुव प्रसाद के खिलाफ जोधपुर की एसीबी टीम ने गुरुवार को रिश्वत मांगने की एफआईआर दर्ज की थी. जिसके बाद शुक्रवार को एसपी हर्षवर्धन अग्रवाला ने थाना प्रभारी ध्रुव प्रसाद व एसआई चतरा राम को (SP Take Action Against Sayla Station Incharge) लाइन हाजिर कर दिया.

जानकारी के अनुसार सायला थाने में दर्ज एफआईआर में एफआर लगाने के लिए थानाप्रभारी व एसआई ने परिवादी से रिश्वत की डिमांड की थी. जिसकी शिकायत पीड़ित ने जोधपुर एसीबी में दर्ज करवाई थी. जिसके बाद एसीबी के एएसपी दुर्गसिंह राजपुरोहित ने शिकायत का सत्यापन करवाया. जिसमें रिश्वत मांगने की पुष्टि हो गई.

पढ़ें :नाके पर तैनात कांस्टेबल ने IPS से वसूले 500 रुपए, निलंबित, तीन लाइन हाजिर

जिसके बाद ट्रेप की कार्रवाई की भनक थानाप्रभारी को लग गई. जिसके चलते रिश्वत की राशि लेते ट्रेप नहीं हो पाया. ऐसे में एसीबी ने थानाप्रभारी ध्रुव प्रसाद व एसआई चतरा राम के खिलाफ एफआईआर दर्ज की. एफआईआर दर्ज होने के बाद (ACB Action in Jalore) शुक्रवार को एसपी ने दोनों अधिकारियों को लाइन हाजिर कर दिया.

पढ़ें :जालोर: रिश्वत खोरी के मामले में 2 कांस्टेबल और एक ASI निलंबित

ABOUT THE AUTHOR

...view details