राजस्थान

rajasthan

जालोर: रानीवाड़ा पुलिस की कार्रवाई, लंबे समय से फरार चल रही स्थाई वारंटी गिरफ्तार

By

Published : Mar 22, 2021, 2:29 AM IST

जालोर की रानीवाड़ा पुलिस ने रविवार को कार्रवाई करते हुए लंबे समय से फरार चल रही एक स्थाई वारंटी को गिरफ्तार किया है. वहीं, दूसरे मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए एक जुआरी को गिरफ्तार किया है.

Jalore police action,   Permanent Warranty Arrested in Jalore
स्थाई वारंटी गिरफ्तार

रानीवाड़ा (जालोर). जिले में रविवार को रानीवाड़ा पुलिस ने लंबे समय से फरार चल रही स्थाई वारंटी को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए फरार स्थाई वारंटी शांता देवी (70) निवासी लेदरमेर को गिरफ्तार किया है.

पढ़ें- दौसा: लाखों का बिल बकाया, महुआ नगर पालिका का कनेक्शन काटा

पुलिस ने एक जुआरी को किया गिरफ्तार

जालोर जिला पुलिस अधीक्षक के निर्देशानुसार जिले में जुआ खेलने वालों के विरुद्ध अभियान चलाया जा रहा है. इस अभियान के तहत रानीवाड़ा पुलिस ने रविवार को कस्बे में सार्वजनिक स्थान पर जुआ खेलते हुए आरोपी अरविंद कुमार को गिरफ्तार किया है. साथ ही पुलिस ने आरोपी के कब्जे से 2730 रुपए भी बरामद किया है.

जालोर में चोरी का मामला

जालोरकेआहोर थाना क्षेत्र में जोगावा गांव के एक सुने मकान में अज्ञात चोरों ने हाथ साफ करके सोने चांदी के गहनों पार कर लिए. घटना की जानकारी मिलने के बाद आहोर पुलिस मौके पर पहुंची और मौका का मुआयना करके जांच शुरू की.

जानकारी के अनुसार जोगावा निवासी रामाराम पुत्र समाराम घांची ने पुलिस थाने में रिपोर्ट देकर बताया कि वह करीब तीन महीने पहले गांव में स्थित अपने रहवासी मकान को तालाबंद कर परिवार सहित देशावर गया था. जिसके बाद वह वापस अपने घर आया और मुख्य दरवाजे का ताला खोलकर अंदर पहुंचा तो देखा कि कमरों के ताले टूटे पड़े हुए थे और सामान बिखरा हुआ पड़ा था.

यह भी पढ़ें:मौत से बड़ी जिंदगी! जन्मते ही नवजात को बाथरूम में फेंका, बच्चों ने रोने की आवाज सुनी तो बची जान

वहीं, चोरों ने मकान में सेंधमारी कर चांदी का कंदोरा दो नंग, चांदी के कलडिया जोड़, चांदी की तोड़ी तीन सैट, चांदी के फैंसी कंदोरा वजन करीब दो किलो, सोने का हार वजन करीब तीन तोला, एक सोने की कंठी वजन दो तोला, लंगों की जोड़, दो सोने की फीणी वजन करीब चार ग्राम और 45 हजार रुपए और बच्चों के गुल्लक में पड़े 10 हजार रुपए चुराकर ले गए. जिसके बाद पुलिस ने पीड़ित की ओर से दर्ज करवाई गई रिपोर्ट के आधार पर एफआईआर दर्ज करके मामले की जांच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details