राजस्थान

rajasthan

अनजान नंबर से आया फोन...वीडियो कॉल पर युवती के बनाए अश्लील वीडियो-फोटो, फिर...

By

Published : Oct 24, 2021, 12:53 PM IST

जैसलमेर की पोकरण पुलिस ने एक युवती के अश्लील फोटो-वीडियो वायरल करने के आरोप में एक युवक को गिरफ्तार किया है. आरोपी से उसका मोबाइल और अश्लील फोटो-वीडियो बरामद कर लिए गए हैं.

pokaran police
pokaran police

जैसलमेर. पोकरण पुलिस ने भणियाणा थाने में दर्ज एक युवती के अश्लील फोटो व वीडियो वायरल करने के मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर मोबाइल और अश्लील वीडियो जब्त किया है. एसएचओ महेन्द्रसिंह खिंची ने बताया कि एक युवती के अश्लील फोटो व वीडियो वायरल करने पर बाड़मेर के शिव थानाक्षेत्र के राजड़ाल निवासी फरससिंह पुत्र शंकरसिंह के विरुद्ध 19 अक्टूबर को मामला दर्ज किया था.

पुलिस के अनुसार, मुकदमा आईटी एक्ट का होने पर जांच पोकरण सीआई को दी गई जिस पर एसएचओ ने तत्काल कार्यवाही करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. पूछताछ में आरोपी ने पूरा राज उगल दिया. पुलिस ने आरोपी का मोबाइल व अश्लील वीडियो-फोटो भी जब्त कर लिए गए. आरोपी को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया.

पढ़ें:जहां किराये पर रहता वहीं का बनवा लेता था पहचान पत्र, आवास के बहाने 25 लाख रुपये ठगने वाला शख्स गिरफ्तार

पुलिस के मुताबिक, भणियाणा थाना क्षेत्र के एक ग्रामीण ने 19 अक्टूबर को रिपोर्ट दर्ज करवाई थी कि करीब 15 माह पहले उसके घर पर एक नंबर से फोन आया. कॉल करने वाले ने अपना नाम फरससिंह बताया. कुछ दिनोंं तक लगातार फोन करने के बाद उसने उसकी भतीजी को फोन किया और रिकॉर्डिंग वायरल करने की धमकी देकर बातें करने के लिए दबाव दिया.

फरससिंह ने उसकी भतीजी को डराया और वीडियो कॉल के माध्यम से अश्लील फोटो व वीडियो ले लिए. आरोपी ने अवैध संबंध बनाने के लिए दबाव डाला और मना करने पर फोटो-वीडियो वायरल कर दिए. 15 अक्टूबर को परिवारजनों को जानकारी मिली, तो फरससिंह व उसके परिजनों से बातचीत की. उन्होंने कोई कार्रवाई करने पर जान से मारने की धमकियां दी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details