राजस्थान

rajasthan

Jaisalmer : खालिस्तानियों पर बरसे मनिन्दरजीत सिंह बिट्टा, कहा- नहीं सफल होगी भारत तोड़ने की साजिश

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Sep 25, 2023, 3:31 PM IST

मनिन्दरजीत सिंह बिट्टा सोमवार को रामदेवरा के दौरे पर रहे, जहां उन्होंने सबसे पहले आराध्य लोक देवता बाबा रामदेव जी की समाधि पर मत्था टेका. इस बाद मीडियाकर्मियों से रुबरु हुए बिट्टा ने खालिस्तानियों पर जमकर निशाना साधा.

Maninderjit Singh Bitta targeted Khalistanis
Maninderjit Singh Bitta targeted Khalistanis

AIATF के चीफ मनिन्दरजीत सिंह बिट्टा

जैसलमेर (पोकरण). अखिल भारतीय आतंकवाद विरोधी मोर्चा के अध्यक्ष मनिन्दरजीत सिंह बिट्टा सोमवार को रामदेवरा पहुंचे. यहां उन्होंने आराध्य लोक देवता बाबा रामदेव जी की समाधि पर मखमली चादर व प्रसाद चढ़ाकर देश की खुशहाली की कामना की. साथ ही रामदेवरा स्थित समाधि समिति की ओर से संचालित भोजशाला में उन्होंने श्रद्धालुओं को प्रसाद भी परोसा. इसके इतर अपने इस दौरे के दौरान बिट्टा ने राम सरोवर तालाब का भी निरीक्षण किया.

मौके पर मीडियाकर्मियों से रूबरू हुए बिट्टा ने खालिस्तानियों पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि खालिस्तानियों का सपना कभी भी साकार नहीं होगा, क्योंकि हम उनके सामने दीवार बनकर खड़े हैं. बिट्टा ने आगे कहा कि भारत तोड़ने की जो भी साजिश की जा रही है, वो सभी नाकाम होंगी. हमारा देश और हमारी सीमाएं पूरी तरह से सुरक्षित हैं. कहीं भी किसी प्रकार की कोई कोताही नहीं बरती जा रही है. वहीं, रामदेवरा पहुंचने पर बाबा रामदेव समाधि समिति की ओर से बिट्टा का साफा पहनाकर अभिनंदन व स्वागत किया गया. इस अवसर पर गादीपति राव भोम सिंह तोमर सरपंच, समंदर सिंह तंवर सहित समाधि समिति के पदाधिकारी मौजूद रहे.

इसे भी पढ़ें -Rajasthan : जोधपुर में AIATF चीफ एमएस बिट्टा बोले- कनाडा बन गया दूसरा पाकिस्तान, भारत को देना होगा मुंह तोड़ जवाब

सीमा सुरक्षा पर बोले बिट्टा :अखिल भारतीय आतंकवाद विरोधी मोर्चा के अध्यक्ष मनिन्दरजीत सिंह बिट्टा ने हाल ही में जैसलमेर सीमा पर ड्रोन के जरिए हीरोइन तस्करी समेत अन्य कई घटनाएं सामने आने पर भी अपनी बातें रखी. उन्होंने कहा कि इस पर अंकुश लगाने के लिए लगातार सीमा प्रहरी पूरी सक्रियता से जुटे हैं और इस दिशा में आवश्यक कदम भी उठाए जा रहे हैं, ताकि ऐसी गतिविधियों पर पूरी तरह से रोक लगाई जा सके. सीमा के आसपास रहने वाले ग्रामीणों को भी किसी प्रकार की संदिग्ध घटना होने पर तुरंत सुरक्षाकर्मियों को सूचित करने को कहा गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details