राजस्थान

rajasthan

ग्रामीण इलाकों के दौरे पर रहे जैसलमेर कलेक्टर...गरीब और जरूरतमंद लोगों को बांटे कंबल

By

Published : Jan 2, 2021, 10:30 PM IST

जैसलमेर कलेक्टर आशीष मोदी ने गरीब और जरूरतमंद लोगों को कंबल बांटे. गौरतलब है कि इन दिनों क्षेत्र में कड़ाके की ठंड पड़ रही है. असहाय और गरीब लोगों को कड़ाके की ठंड के इस दौर में भारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है.

Rajasthan latest news  Pokaran News
जैसलमेर कलेक्टर आशीष मोदी ने कंबल बांटे

पोकरण (जैसलमेर). जिला कलेक्टर आशीष मोदी शनिवार को विभिन्न ग्रामीण क्षेत्रों के दौरे पर रहे. इस दौरान वह ग्राम पंचायत भादरिया पहुंचे. यहां पर ग्राम पंचायत सभागार में एक बैठक का आयोजन किया गया. जहां पर उन्होंने अनूठी पहल करते हुए गरीब और जरूरतमंद लोगों को इस तेज ठंड में बचाव के लिए कंबल बांटे. इस मौके पर ग्राम पंचायत भादरिया के सरपंच प्रेमसिंह भाटी और ग्राम विकास अधिकारी सुरेंद्र सिंह चंपावत ने भी अपनी तरफ से गरीब और जरूरतमंद परिवारों को कंबल बांटे.

पढ़ें-कार में आग लगने से जिंदा जला युवक, नहीं हो सकी शिनाख़्त...पुलिस ने किया अंतिम संस्कार

गौरतलब है कि इन दिनों क्षेत्र में कड़ाके की ठंड पड़ रही है. असहाय और गरीब लोगों के लिए तेज कड़ाके की ठंड में भारी परेशानियों से सामना करना पड़ रहा है. इसी को देखते हुए जिला कलेक्टर और सरपंच, ग्राम विकास अधिकारी ने इन लोगों के लिए एक नयी पहल करते हुए निःशुल्क कंबल की व्यवस्था करवाई. इसके बाद जिला कलेक्टर बाबा रामदेव की समाधि के दर्शन भी किए.

जैसलमेरः शिकारियों ने हिरण का किया शिकार, मौके से फरार

क्षेत्र के गंगाराम की ढाणी के पास शिकारियों ने बंदूक से गोली चलाकर एक हिरण को मार गिराया. शिकारी मृत हिरण को गाड़ी में डालकर ले जाने की तैयारी भी कर रहे थे. इस दौरान वन्यजीव प्रेमी मौके पर पहुंच गए. जिस पर शिकारी मृत हिरण को मौके पर ही छोड़कर फरार हो गए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details