राजस्थान

rajasthan

देश में भय और असुरक्षा का माहौल पैदा हो गया हैः अविनाश पांडे

By

Published : Mar 4, 2020, 4:01 AM IST

जैसलमेर के अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के महासचिव और राजस्थान कांग्रेस प्रभारी अविनाश पांडे मंगलावार को जैसलमेर के निजी दौरे पर रहे. यात्रा के दौरान उन्होंने जैसलमेर में बाबा रामदेव मंदिर में भोग लगाया, साथ ही तनोट माता मंदिर में दर्शन-पूजन भी किए.

जैसलमेर न्यूज, राजस्थान न्यूज,rajasthan news, jaisalmer news
राजस्थान कांग्रेस प्रभारी अविनाश पाण्डे जैसलमेर दौरे पर

जैसलमेर. जिले के अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के महासचिव और राजस्थान कांग्रेस प्रभारी अविनाश पाण्डे जैसलमेर दौरे पर रहे. महासचिव परिवार के साथ जैसलमेर आए. इस दौरान उन्होंने जैसलमेर में बाबा रामदेव मंदिर के मंदिर में भोग लगाया. परिवार के साथ सीमा पर स्थित तनोट माता मंदिर में भी दर्शन किए. इसके अलावा उन्होंने जैसलमेर के कुछ पर्यटक स्थलों का भी भ्रमण किया.

राजस्थान कांग्रेस प्रभारी अविनाश पाण्डे जैसलमेर दौरे पर

पढ़ें:चूरू: जन सूचना पोर्टल की एक दिवसीय कार्यशाला का आयोजन

इस अवसर पर राजस्थान के कैबिनेट मंत्री सालेह मोहम्मद सहित बड़ी संख्या में कांग्रेस से जुड़े लोग मौजूद रहे. मीडिया से बात करते हुए अविनाश पांडे ने कहा कि राजनैतिक जीवन में परिवार के लिए अधिक समय नहीं मिल पाता है, इसलिये इस बार वे राजनीति से परे अपने परिवार के साथ समय बिताने के लिये जैसलमेर आए हैं. जिसमें तनोट माता के दर्शन कर देश व प्रदेश में अमन चैन व खुशहाली की कामना की है.

अविनाश पांडे ने कहा कि वर्तमान में देश के हालात ठीक नहीं चल रहे हैं और सरकार कानून व्यवस्था को लेकर विफल दिखाई दे रही है. उन्होंने कहा कि दिल्ली के दंगों के बाद आई अस्थिरता देश के लिए ठीक नहीं है देश में भय और असुरक्षा का माहौल पैदा हो गया है.

यह भी पढ़ें:अनुदान मांगों के दौरान आया पूर्व आईपीएल कमिश्नर ललित मोदी का नाम तो सदन में हुआ हंगामा

उन्होंने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को लेकर कहा कि देश के गृहमंत्री होने के नाते दिल्ली में हुई घटनाओं के बाद उन्हें इस्तीफा दे देना चाहिए. उन्होंने कहा कि ऑल इंडिया कांग्रेस कमेटी ने इस संबंध में राष्ट्रपति को ज्ञापन भी दिया है और शाह के इस्तीफे को लेकर दवाब भी बनाया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details